बंद हो जायेगी लालू-तेजस्वी की दुकान: पप्पू यादव का दावा-कांग्रेस कर सकती है ये काम, प्रशांत किशोर ने तो लुटेरों की फौज बनायी है

बंद हो जायेगी लालू-तेजस्वी की दुकान: पप्पू यादव का दावा-कांग्रेस कर सकती है ये काम, प्रशांत किशोर ने तो लुटेरों की फौज बनायी है

 PATNA: तेजस्वी यादव के तमाम विरोध के बावजूद लोकसभा चुनाव जीतने वाले पप्पू यादव ने अब लालू प्रसाद यादव औऱ तेजस्वी यादव की राजनीतिक दुकान बंद करने का तरीका बताया है. पप्पू यादव ने कहा कि बस एक फैसला लेने की जरूरत है, सारी दुकानें अपने आप बंद हो जायेंगी. 


कांग्रेस बंद करा सकती है दुकान

दिल्ली में एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में कांग्रेस को फैसला लेने की जरूरत है. पप्पू यादव ने कहा कि जिस दिन कांग्रेस ने बिहार में अकेले चलने का फैसला ले लिया, मैं आपको गारंटी के साथ कह सकता हूं कि उस दिन सारी दुकानें अपने आप बंद हो जायेंगी. 


लालू-तेजस्वी के साथ रहकर विकल्प नहीं बनेंगे

पप्पू यादव ने कहा कि मेरा मानना है कि बिहार में जब तक कांग्रेस लालू यादव और तेजस्वी यादव यानि राजद के साथ रहेगी तब तक वह बीजेपी का विकल्प नहीं बन सकती है. लोग नया विकल्प चाहते हैं और कांग्रेस में सारी जाति-धर्म के लोगों को भरोसा है.


प्रशांत किशोर ने लुटेरों की जमात बनायी

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में नया विकल्प सिर्फ कांग्रेस बन सकती है. प्रशांत किशोर ने तो रिटायर्ड अधिकारियों की जमात बनायी है. ये वैसे अधिकारी हैं जिन्होंने नौकरी में रहते हुए पूरा लूटा है. वे सब डीएम-एसपी रहकर जनता का पैसा लूटते रहे हैं. अब बिहार के वैसे बालू-शराब माफिया या दूसरे माफिया जिनको किसी पार्टी से टिकट नहीं मिलेगा वे प्रशांत किशोर के साथ चले जायेंगे.


पप्पू यादव ने कहा कि प्रशांत किशोर लोगो से ये कह रहे हैं कि वे प्रधानमंत्री औऱ मुख्यमंत्री बनाते हैं. पैसा मेरे पास है. हम किसी को भी एमपी और एमएलए बना सकते हैं. ऐसे में जिन्हें किसी दूसरी पार्टी का टिकट नहीं मिलेगा वे प्रशांत किशोर के साथ चले जायेंगे.