बालू माफिया की दबंगई, पूजा का प्रासद ले वापस लौट रहे JDU नेता पर रॉड से किया जानलेवा हमला

बालू माफिया की दबंगई, पूजा का प्रासद ले वापस लौट रहे JDU नेता पर रॉड से किया जानलेवा हमला

SAMSTIPUR : बिहार में बालू माफियाओं के अंदर से पुलिस प्रसाशन का खौफ कम होता हुआ नजर आ रहा है। हर रोज बालू माफियाओं के द्वारा पुलिस महकमे से लेकर आम लोगों से रंगदारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला समस्तीपुर से निकल कर सामने आ रहा है। यहां बालू माफियाओं ने लोहे की रॉड से एक शख्स पर हमला कर दिया है। सबसे बड़ी बात है कि, यह शख्स राज्य की सत्ता पर काबिज पार्टी जेडीयू का नेता है। 


दरअसल, समस्तीपुर जिले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र के डुमरी गांव में बालू माफियाओं ने पुलिस की खबरी बनने के शक पर जेडीयू नेता मनोज सिंह पर जानलेना हमला किया। बालू माफियों ने लोहे की रॉड से मारकर उनके दोनों पैर को तोड़ डाला गया। जिसके बाद शोर- गुल सुनकर हल्ला होने पर जुटे ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें मोहिउद्दीननगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज आईसीयू में चल रहा है।


बताया जा रहा है कि, जदूय नेता गांव के ही एक ग्रामीण के यहां  आयोजित सत्यनारायण भगवान के पूजा का प्रसाद खाने के बाद बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान प्राइमरी स्कूल के पास पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। रॉड से हमला कर दिया। आरोप लगाया कि तुम पुलिस के लिए काम करते हो, जिससे कामकाज प्रभावित हो रहा है। 


इधर, इस घटना को लेकर मोहनपुर ओपी प्रभारी नंद किशोर यादव ने बताया कि अभी जदयू नेता द्वारा बयान नहीं दिया गया है। आईसीयू से निकलने पर उनका बयान लिया जाएगा। अभी पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है। आवेदन मिलने के बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी