बाहुबली अनंत सिंह ने केंद्रीय मंत्री ललन सिंह से की मुलाकात, लालू-तेजस्वी को बता दिया सबसे बड़ा अपराधी

बाहुबली अनंत सिंह ने केंद्रीय मंत्री ललन सिंह से की मुलाकात, लालू-तेजस्वी को बता दिया सबसे बड़ा अपराधी

PATNA: विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे मोकामा के पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने पटना में केंद्रीय मंत्री ललन सिंह से मुलाकात की है। पूर्व विधायक अनंत सिंह जेडीयू सांसद ललन सिंह के पटना स्थित आवास पर पहुंचे हैं। दोनों नेताओं की मुलाकात को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है।


दरअसल, जेल से रिहा होने के बाद मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। अनंत सिंह लगातार क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और क्षेत्र की समस्या दूर करने का आश्वासन दे रहे हैं। क्षेत्र की समस्याओं को लेकर अनंत सिंह जेडीयू नेताओं से लगातार मुलाकात कर रहे हैं।


कुछ दिन पहले अनंत सिंह ने सीएम आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। इसके बाद सोमवार यानी 9 सितंबर को सीएम नीतीश कुमार ने बाढ़ के बेलछी जाने के दौरान अनंत सिंह के घर जाकर उनसे मुलाकात की थी हालांकि सीएम अनंत सिंह के घर नहीं गए थे और सड़क पर ही मुलाकात हुई थी। इस दौरान ललन सिंह भी सीएम के साथ मौजूद थे।


इसके दूसरे ही दिन अनंत सिंह अपने बेटे के साथ ललन सिंह से मिलने के लिए उनके पटना स्थित आवास पर पहुंचे। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई। इसके बाद अनंत सिंह वहां से रवाना हो गए। मुलाकात के बाद अनंत सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री से मिलने आए थे, मिलकर जा रहे हैं। 


वहीं तेजस्वी यादव की यात्रा के सवाल पर पूर्व विधायक अनंत सिंह ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में आरजेडी को 8 सीट से अधिक नहीं मिलने जा रहा है। तेजस्वी यादव लाख कोशिश कर लें लेकिन इससे अधिक सीट हासिल नहीं कर सकेंगे। एक सवाल के जवाब में अनंत सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव तो खुद अपराधी हैं, बाप कितना दिन जेल में रहा लोग नहीं जान रहें हैं। जो खुद अपराधी है वह दूसरों को अपराधी कहता है।