बग्गा की गिरफ्तारी पर बोले शाहनवाज, सत्ता का दुरुपयोग बंद करें केजरीवाल

बग्गा की गिरफ्तारी पर बोले शाहनवाज, सत्ता का दुरुपयोग बंद करें केजरीवाल

DESK: दिल्ली बीजेपी के नेता तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर बीजपी नेता व बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। शाहनवाज हुसैन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। केजरीवाल को सत्ता का दुरुपयोग बंद करने की सलाह दी। उन्होंने पूछा कि लंबा लंबा भाषण देने वाले अरविंद केजरीवाल यह बताए कि क्या यह तरीका सही है? क्या इस देश में किसी को बोलने की आजादी नहीं है। शाहनवाज ने कहा कि बग्गा के साथ जिस तरह की हरकत पंजाब पुलिस ने की है इसकी पूरी लड़ाई लड़ी जाएगी।


बता दें कि दिल्ली बीजेपी के नेता तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मोहाली साइबर थाने में केस दर्ज होने के बाद पंजाब साइबर सेल की टीम ने शुक्रवार की सुबह बग्गा को गिरफ्तार कर लिया लेकिन जब बग्गा को पंजाब पुलिस मोहाली ले जा रही थी तब पुलिस की गाड़ी को हरियाणा पुलिस ने रोक दिया। जिसके बाद पंजाब पुलिस ने कहा कि उनकी टीम को अवैध तरीके से रोका गया है। हरियाणा पुलिस के खिलाफ पंजाब सरकार अब हाईकोर्ट में पिटीशन दायर करेगी।


पंजाब पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर बिहार के उद्योग मंत्री व बीजेपी नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि पंजाब की पुलिस अरविंद केजरीवाल के हाथों में कठपुतली की तरह नाच रही है। यह देश के लोग स्वीकार नहीं करेंगे। आम आदमी पार्टी को थोड़ी सी सत्ता क्या मिल गयी वे अपने विरोध में उठने वाले आरोप को कुचल डालना चाहते है। लंबा चौड़ा भाषण करने के वाले अरविंद केजरीवाल क्या यह तरीका सही है? क्या देश में बोलने की आजादी नहीं है? बग्गा के साथ जिस तरह की हरकत पंजाब पुलिस ने की है इसकी पूरी लड़ाई लड़ी जाएगी। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इस तरह से सत्ता का दुरुपयोग बंद करें केजरीवाल।  


बग्गा पर कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप है। पंजाब पुलिस ने बग्गा को जांच में शामिल होने का नोटिस भेजा था लेकिन वे इसके लिए नहीं पहुंचे। मोहाली के DSP सुखनाज सिंह ने बताया कि तजिंदर बग्गा को 5 बार ऑन रिकॉर्ड नोटिस भेजकर जांच जॉइन करने को कहा गया था लेकिन वह बार-बार इसे टाल रहे थे। जिसके बाद  बग्गा को गिरफ्तार किया गया।