अपराधियों ने बाप-बेटे को मारी गोली, इलाके में सनसनी

अपराधियों ने बाप-बेटे को मारी गोली, इलाके में सनसनी

JAMUI :  बिहार में कोरोना महामारी के साथ-साथ आपराधिक घटनाएं भी तेजी से बढ़ रही हैं. इस वक्त एक ताजा खबर जमुई जिले से सामने आ रही है. जहां अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बेख़ौफ़ बदमाशों ने बाप-बेटे को गोली मार दी है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात जमुई जिले के सदर थाना क्षेत्र की है. जहां काकन गांव में खेत में पानी पटवन कर रहे पिता-पुत्र को अपराधियों ने गोली मार दी. इसके बाद आनन-फानन में परिजनों ने दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने पिता की गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस ने पीड़ितों का बयान दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.


जानकारी के अनुसार काकन गांव निवासी चरित्र महतो अपने पुत्र के साथ अपनी खेतों में पानी का पटवन करा रहा था. तभी हथियारों से लैस गांव के ही नीरज सिंह, रमेश सिंह, शुभम सिंह और एक अज्ञात सहित कुल 5 लोग चरित्र महतो के पुत्र राजेश को अगवा कर ले जाने लगे. इसके बाद विरोध करने पर किसान चरित्र महतो और उसके बेटे को दबंगों ने गोली मार दी.


गोली लगने से चरित्र महतो गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे परिजनों ने सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. घटना की जानकारी के बाद सदर थाना अध्यक्ष चंदन कुमार दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित और उसके पुत्र राजेश की बयान पर चार लोगों को नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गए.


बता दे कि काकन गांव में 15 सालों से भूमिहार और महतो जाति के बीच वर्चस्व की लड़ाई चलती आ रही है. जिसमें अब तक 2 दर्जन से अधिक लोगों की मौत भी हो चुकी है. इसके बावजूद अब तक इस गांव में दोनों जातियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई जारी है.