बढ़ते अपराध पर बोले पप्पू यादव, कहा.. बिहार में क्राइम के लिए सरकार और विपक्ष दोनों जिम्मेवार

बढ़ते अपराध पर बोले पप्पू यादव, कहा.. बिहार में क्राइम के लिए सरकार और विपक्ष दोनों जिम्मेवार

PATNA : बिहार में तेज से बढ़ रही अपराध की घटनाओं के लिए पप्पू यादव ने सरकार और विपक्ष को जिम्मेवार ठहराया है। जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार में हर रोज बेटियों के साथ बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं लेकिन न तो सरकार को इससे कोई मतलब है और ना ही विपक्ष को ही इससे कोई लेना देना है। पक्ष और विपक्ष दोनों मिलकर बिहार को बर्बाद करने में लगे हुए हैं। अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं लेकिन इसको लेकर आवाज उठाने वाला कोई नहीं है।


पप्पू यादव ने पटना में सिंगर के साथ रेप और बिहार के अलग-अलग जिलों में लगातार हो रही दुष्कर्म की घटनाओं पर चिंता जताते हुए कहा है कि अपराधियों को गिरफ्तार कर पुलिस सिर्फ खानापूर्ति कर रही है। उन्होंने कहा कि रेप पीड़ित बच्ची और उसके परिवार की जिंदगी मौत से भी बदतर हो जाती है। सिर्फ कोरम पूरा करने से बलात्कार की घटनाएं रूकने वाली नहीं हैं। सरकार और विपक्ष के लोग सिर्फ राजनीत में व्यस्त हैं उन्हे बिहार की जनता से कोई लेना-देना नहीं है।


वहीं पप्पू यादव ने तेजप्रताप यादव द्वारा पार्टी के वर्कर रामराज यादव की पिटाई किए जाने को लेकर लालू यादव पर जमकर हमला बोला। पप्पू यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत ही आज लालू प्रसाद और उनके बेटे राजनीत कर रहे हैं। किसी भी पार्टी में बेटे से ऊंचा स्थान एक कार्यकर्ता का होता है। दोनों भाइयों की लड़ाई में पार्टी को नुकसान हो रहा है। उन्होंने लालू यादव से पूछा है कि बेटों के चक्कर में वे कबतक पार्टी और कार्यकर्ताओं की तिलांजलि देंगे।


पप्पू यादव ने तेजप्रताप यादव द्वारा लगातार पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट किए जाने की घटना पर सवाल उठाए। वहीं पप्पू यादव ने तेजप्रताप यादव द्वारा पत्रकारों को कानूनी नोटिस भेजे जाने को लेकर भी जमकर हमला बोला। लालू यादव का बेटा होने का मतलब ये नहीं है कि तेजप्रताप यादव को किसी के साथ मारपीट करने की छूट है। उन्होंने कहा कि लालू बिहार की राजनीति में फैक्टर जरूर हैं लेकिन उनके बेटे बिहार की राजनीत में कोई फैक्टर नहीं हैं।


वहीं बिहार की राजनीत मे पीके की एंट्री पर पप्पू यादव ने कहा है कि बिहार की राजनीत में अच्छे और काबिल लोगों की जरूरत है। जब चीजे नाकारात्मकता की पराकाष्ठा पर पहुंच जाती हैं तो साकारात्मक चीजें सामने आती हैं। पीके ही नहीं बल्कि ऐसे जितने भी अच्छे लोग हैं वे राजनीत में आएं तो बड़ी बात है। इस दौरान पप्पू यादव ने पिछली सरकारों पर बिहार को गर्त में पहुंचाने का आरोप लगाया।