बाहुबली फेम एक्टर का FB अकाउंट हुआ हैक, इस तरह के वीडियो किए गए पोस्ट; फैंस ने कही ये बातें

बाहुबली फेम एक्टर का FB अकाउंट हुआ हैक, इस तरह के वीडियो किए गए पोस्ट; फैंस ने कही ये बातें

DESK : साउथ के बाहुबली फेम सुपरस्टार प्रभास का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। एक्टर ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट कर ये जानकारी फैंस को दी है।  हैकर ने उनके ऑफिसियल फेसबुक को हैक करने के बाद अजीबोगरीब पोस्ट भी शेयर किए हैं। उनके फेसबुक से हैकर्स ने दो वायरल वीडियो "अनलकी ह्यूमन" और "बॉल फेल्स अराउंड द वर्ल्ड" टाइटल के साथ शेयर किए थे। एक्टर ने खुद इस बारे में जानकारी दी है। 


प्रभास ने बताया की उनका फेसबुक पेज कॉम्प्रोमाइज्ड हो गया है। वही प्रभास ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा, "सभी को नमस्कार, मेरे फेसबुकपेज के साथ 'कॉम्प्रोमाइज्ड' हो गया है। टीम इसे सुलझाने की कोशिश में लगी हुई है। इसके तुरंत बाद प्रभाष के सभी फैन भी रिएक्ट करने लगे। 


बता दें कि, प्रभास के फैंस को कुछ गड़बड़ी का शक हुआ और उन्होंने तुरंत इस मामले को प्रभास की सोशल मीडिया टीम के सामने उठाया।  हैकिंग के बारे में जानकर प्रभास की टीम हरकत में आई और एक्शन लेते हुए ऑफिशियल अकाउंट को रिट्रिव कर लिया। इसके बाद फैंस ने बड़ी राहत की सांस ली। प्रभास के पास अपने एफबी पेज पर 24 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ एक बड़ा फैन बेस है। 


वहीं, इस पोस्ट के वायरल होने के बाद साउथ एक्टर के फैंस लगातार हैकर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस दौरान प्रभास के विरोधी को भी एक बड़ा मौका मिल  गया।  उनके तरफ से इस एक्टर की कुछ फ्लॉप फिल्मों को लेकर सवाल उठाना शुरू कर दिया गया। उनके तरफ से सोशल मिडिया अकाउंट पर तरह - तरह की बातें लिखी जानी शुरू कर दी गई। आदिपुरुष’ से लेकर ‘राधे श्याम’ जैसी बरी फिल्में एक्टर की फ्लॉप हो गयी थी। ‘आदिपुरुष’ के चलते पहले ही प्रभाष और उनकी टीम काफी विवादों में रही थी। वैसे प्रभास की दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनसे उम्मीद है कि वे उनके करियर को फिर से बुलंदी पर पहुंचा सकती हैं। 


इधर, इस साउथ एक्टर आने वाले दिनों में कई छोटी - बड़ी फिल्म करने वाले हैं। जिसमें वो पहले की तरह ही एक्शन रोल में नजर आएंगे। जिसमें कुछ फिल्म में प्रभास एक बार फिर  श्रुति हसन के साथ नजर आएंगे। इनके फैंस को इनकी यह जोड़ी पहले भी काफी पसंद आई है। ऐसे में इनकी फिल्म सालार’ का काफी बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म भी केजीएफ यूनिवर्स का एक हिस्सा है जो  28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके आलावा प्रभास सीजफायर में भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।

REPORT - BANDANA