ऑटो और टैंकर की भीषण टक्कर, 2 लोगों की मौत, कई लोग घायल

ऑटो और टैंकर की भीषण टक्कर, 2 लोगों की मौत, कई लोग घायल

BHAGALPUR: टैंकर और ऑटों की सीधी टक्कर में दो लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गयी। घटना भागलपुर के नवगछिया की है जहां भवानीपुर थाना क्षेत्र के एनएच-31 पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे के दौरान अफरा-तफरी मच गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेजा। बताया जाता है कि नाबालिग ऑटो चला रहा था जो हादसे के बाद फरार हो गया।  


घटना के संबंध में बताया जाता है कि नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल के गार्ड शिव कुमार खगड़िया के बड़ी पैंकात स्थित अपने साढू बुद्धदेव पासवान के घर सतीश नगर से ऑटो पकड़ अपने घर लौट रहे थे। तभी एक टैंकर नवगछिया से खगड़िया की तरफ जा रही थी। तभी इसी दौरान ऑटो और टैंकर की टक्कर में शिव कुमार और ऑटो सवार एक अन्य की मौत हो गयी। जिसकी पहचान नहीं हो पायी है। 


वही कई लोग इस घटना में घायल हो गये जिन्हें इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। वही घटना के बाद भाग रहे टैंकर चालक के एक बाइक सवार ने खदेड़कर पकड़ा। जिसके बाद इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर और ऑटो को जब्त कर लिया और ड्राइवर को हिरासत में लिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।