अतिक्रमण हटाने गई टीम पर हमला, सीओ समेत कई पदाधिकारी-कर्मचारी घायल, पुलिसकर्मी की हालत गंभीर

अतिक्रमण हटाने गई टीम पर हमला, सीओ समेत कई पदाधिकारी-कर्मचारी घायल, पुलिसकर्मी की हालत गंभीर

MOTIHARI: मोतिहारी के ढाका थाना इलाके में ग्रामीणों ने सीओ, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी समेत कई कर्मचारियों पर हमला कर दिया। दरअसल ये लोग अतिक्रमण हटाने के लिए गये हुए थे। तभी ग्रामीण ईंट-पत्थर लेकर दौड़ने लगे और अधिकारियों को कर्मचारियों पर हमला बोल दिया। इस हमले में कई लोग घायल हो गये। 


किसी तरह अपनी जान बचाते हुए अधिकारी और कर्मचारी वहां से भागे। ग्रामीणों ने इस दौरान जेसीबी समेत कई गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घायल अधिकारियों और कर्मचारियों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल और सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हवलदार किशुन राय की हालत गंभीर बतायी जा रही है। 


बताया जाता है कि गहई पंचायत के विक्रमपुर गांव में अंचल और नगर परिषद की टीम पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाने गयी थी। इस टीम में सीओ रीना कुमारी, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सिंधु कमल, अंचल के कर्मचारी और पुलिस कर्मी शामिल थे। इन्हें देखते ही ग्रामीण ईंट-पत्थर चलाने लगे। इस हमले में एक दर्जन अधिकारी, कर्मचारी और पुलिस कर्मी घायल हो गये। 


नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सिंधु कमल ने बताया कि हाईकोर्ट के आदेश पर सभी अतिक्रमण को हटाने गये हुए थे। टीम को देखते हुए ग्रामीणों ने पहले सीओ रीना कुमारी को घेर लिया फिर ईंट पत्थर चलाने लगे। जिसके बाद पूरी टीम पर हमला की गयी। जिसमें एक दर्जन पदाधिकारी और कर्मचारी घायल हो गये। घायल कर्मचारियों को ढाका अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया तो कुछ को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया। 


वही सीओ रीना कुमारी ने बताया कि ग्रामीण सैकड़ों की संख्या में थे और हमारी टीम को देखते ही ईंट पत्थर चलाने लगे। उपद्रवियों ने जेसीबी समेत कई गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है। वही एसपी कांतेश कुमार मिश्रा का कहना है कि मामले में तीन उपद्रवियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।