आशिक ने प्रेमिका के साथ किया गंदा काम, गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हुई तो दी एबार्शन की दवा

आशिक ने प्रेमिका के साथ किया गंदा काम, गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हुई तो दी एबार्शन की दवा

SITAMARHI : सीतामढ़ी में आशिक ने प्रेमिका को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया लेकिन जब लड़की प्रेग्नेंट हुई तो गर्भ में पल रहे बच्चे को दवा देकर मारने की घिनौनी कोशिश की। प्रेमिका अपने आशिक के खिलाफ अब पुलिस के पास पहुंच गयी है।


घटना परिहार थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहां एक नाबालिग लड़की के साथ राजकुमार नाम के युवक ने शादी का झांसा देकर कई महीनों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया । लेकिन जब प्रेमिका प्रेग्नेंट हो गयी तो खेत में बुलाकर जबरन बच्चा गिराने वाला दवा लड़की को खिला दी। इसके बाद जब लड़की की शारीरिक स्थिति बिगड़ने लगी तो आनन-फानन में सीतामढ़ी सदर अस्पताल में पीड़ित लड़की को भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।


पीड़ित लड़की ने इस संबंध में बेला थाना में युवक के खिलाफ आवेदन दिया है। हालांकि इस घटना में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। लड़की के परिजनों ने न्याय की गुहार थाना पुलिस और प्रशासन से लगायी है।  पीड़िता ने बताया कि उसकी पिछले एक साल से राजकुमार नामक युवक से दोस्ती थी। उसने शादी का भरोसा दिया था लेकिन जब प्रेग्नेंट हो गयी तो  तो शादी करने से इनकार कर दिया और तो और पेट में पल रहे बच्चे को मारने की कोशिश की।