अवैध संबंध का विरोध करने पर महिला ने की पति की हत्या, शव के साथ घर में रही कई दिनों तक

अवैध संबंध का विरोध करने पर महिला ने की पति की हत्या, शव के साथ घर में रही कई दिनों तक

ARAWAL: पति की हत्या कर महिला शव को घर में छुपाकर रख दिया. यही नहीं वह शव के साथ कई दिनों तक घर में रही की किसी को कोई शक न हो. लेकिन पुलिस ने महिला के कॉल डिटेल्स से इसका खुलासा कर दिया. यह घटना अरवल के सकरी गांव की है. 

देवर से अवैध संबंध का विरोध करने पर की हत्या

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि हत्या के आरोपी महिला का अपने देवर के साथ कई सालों से अवैध संबंध था. पति  को इसकी जानकारी थी. वह इसका विरोध करता था, लेकिन पत्नी ने नहीं मानी. उसने पति की हत्या कर दी. शव को घर में छुपाकर रखा. महिला का चचेरे देवर जो कि असम राइफल में कार्यरत है से कई वर्षों से अवैध संबंध था. 

हत्या कर कोर्ट और पुलिस को भ्रम में डाला

आरोपी महिला ने हत्या के बाद पति के लापता और कही पर सुसाइड करने लेने की शिकायत की थी. पुलिस जांच कर रही थी. कोई अज्ञात शव की जानकारी पुलिस के द्वारा बताने पर देखकर उसे रोने का नाटक करती थी. जिससे पुलिस को शव को न. 

पहले से हत्या का था शक

पति को डर था कि उसकी पत्नी संपत्ति को लेकर उसकी हत्या करा सकती है. उसने अपनी बहन से कहा था कि पत्नी शिवानी सिन्हा मेरी हत्या करा सकती है. इसको लेकर उसने अपनी बहन गायत्री से बात बताई थी. बहन ने भी पुलिस को बताया कि उसकी भाभी ने ही भाई की हत्या की  है. पुलिस ने आरोपी पत्नी और देवर को गिरफ्तार कर लिया है. घर से सड़े शव को पुलिस ने बरामद कर उससे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.