बिहार में बहार है!: बात-बात पर गोली मार रहे बदमाश, पहले पता पूछा.. नहीं बताया तो मार दी गोली

बिहार में बहार है!: बात-बात पर गोली मार रहे बदमाश, पहले पता पूछा.. नहीं बताया तो मार दी गोली

ARA: बिहार में अपराधियों की बहार है, जहां अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। बेखौफ बदमाश बात-बात पर लोगों को गोली मार रहे हैं। ताजा मामला भोजपुर से सामने आया है, जहां अपराधियों ने एक किशोर से पहले पता पूछा और बाद में उसे गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल किशोर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना आरा के नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग स्थित टोलन बाबा के मंदिर के पास की है।


घायल किशोर की पहचान नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग मोहल्ला निवासी संजय कुमार यादव के 16 साल के बेटे नवनीत कुमार यादव के रूप में हुई है। घायल नवनीत ने बताया कि रविवार की रात वह मौलाबाग स्थित साहजी की दुकान के पास खड़ा था। मां ने मोबाइल पर कॉल कर खाना खाने के लिए घर पर बुलाया। नवनीत घर वापस लौट रहा था तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने पूछा कि पकड़ी चौक कहां है और अचानक फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान गोली उसकी जांघ में जा लगी।


किसी तरह से नवनीत वहां से जान बचाकर घर की ओर भागा। तभी उसने देखा कि उसके दाहिने पैर से खून बह रहा है और उसे गोली लगी है। इसके बाद उसने फोन कर इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाशों ने उस पर फायरिंग क्यों की फिलहाल यह  स्पष्ट नहीं हो सका है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।