अपराधियों का फोटो पहचाने ईनाम पाएं: शेखपुरा एक्सिस बैंक के लूटेरों की तस्वीर जारी

अपराधियों का फोटो पहचाने ईनाम पाएं: शेखपुरा एक्सिस बैंक के लूटेरों की तस्वीर जारी

SHEIKHPURA: बिहार के शेखपुरा जिले में 01 जुलाई को दिनदहाड़े बैंक में घुसकर अपराधियों ने 50 लाख रुपये लूट लिया था। अभी तक बदमाश पकड़े नहीं गये हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी है। पुलिस ने चार बदमाशों का फोटो जारी किया है। अपराधियों की पहचान करने वालों को पुलिस ईनाम देगी। 


सोमवार की सुबह 10.20 बजे बरबीघा स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में घुसकर जिन 4 अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उन चारों का फोटो सामने आया है। जिसकी पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है लेकिन अभी तक इन चारों का पता नहीं चल सका है। अब पुलिस ने इन चारों अपराधियों पर इनाम घोषित कर दिया है। जो व्यक्ति इनके बारे में सूचना देगा उसे पुलिस 50 हजार रुपा इनाम देगी। अपराधियों की पहचान करने वाले व्यक्ति की पहचान गुप्त रखी जाएगी। नीचे दिये गये नंबरों पर संपर्क साक्षा कर सकते हैं इन चारों के बारे में सूचना दे सकते हैं। -

(1) पुलिस अधीक्षक, शेखपुरा मो0नं0-9431800009

(2) अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, शेखपुरा मो0नं0-9431800023

(3) पु०नि० सह-थानाध्यक्ष, बरबीघा मो0नं0-9431822684


बता दें कि शेखपुरा के बरबीधा में भीषण लूट हुई थी। श्रीकृष्ण चौक के पास स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में बदमाशों ने इस लूट की घटना को अंदाम दिया था। बैंक खुलते ही अपराधी आ धमके और कर्मियों को पिस्टल की नोंक पर बंधक बना लिया और जमकर लूटपाट मचाई। इस दौरान बैंक आए ग्राहकों के साथ भी लूटपाट की गई थी। लूट को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से मौके से फरार हो गए।