बिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात विशाल सिंह सहित पांच अपराधियों को धर दबोचा

बिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात विशाल सिंह सहित पांच अपराधियों को धर दबोचा

MUZAFFARPUR: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए जिले के नए पुलिस कप्तान राकेश कुमार द्वारा सभी पुलिस पदाधिकारियों को सख्त निर्देश जारी किया गया था. इसी निर्देश के आलोक में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. कांटी थाना क्षेत्र के वीरपुर पिपराहा का रहने वाला कुख्यात अपराधी विशाल सिंह को उसके एक सहयोगी के साथ पुलिस ने अवैध हथियार के साथ धर दबोचा है. विशाल सिंह मुजफ्फरपुर के साथ-साथ आसपास के जिलों में कई घटनाओं में शामिल रहा है. जिसकी पुलिस को लंबे अरसे से तलाश थी.


वहीं दूसरी सफलता जिले के कांटी थाना के पानापुर ओपी से हाथ लगी, जहां से पुलिस ने तीन अपराधी को धर दबोचा है. यह सभी अपराधी जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में बीते दिनों घटित फ्लिपकार्ट से लूट कांड में शामिल थे साथ ही साथ जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में इन सभी के द्वारा कई जघन्य अपराध को भी अंजाम दिया गया. तीनों अपराधी सरैया थाना क्षेत्र के बहिलवारा इलाके के रहने वाले बताएं गए है. 


बता दें सभी अपराधियों से कई हथियार के साथ-साथ पुलिस ने फ्लिपकार्ट से लूटी गई ₹133000 भी बरामद किया है. कुल मिलाकर पुलिस ने एक साथ कई कांडों का उद्भेदन कर दिया है. पूरे मामले पर पूछे जाने पर एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि किसी भी सूरत में अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगा. अगर अपराधी अपराध करेगा तो पुलिस भी अपनी कार्रवाई में पीछे नहीं रहेगी.