अपनी गिरफ्तारी की फर्जी खबरों से परेशान हुए कारोबारी पुंज सिंह: घर में बैठे हैं और खबर छप रही है कि ईडी ने गिरफ्तार कर लिया

अपनी गिरफ्तारी की फर्जी खबरों से परेशान हुए कारोबारी पुंज सिंह: घर में बैठे हैं और खबर छप रही है कि ईडी ने गिरफ्तार कर लिया

PATNA : बिहार और झारखंड के बड़े कारोबारी पुंज सिंह अपनी गिरफ्तारी की फर्जी खबरों से त्राहिमाम कर रहे हैं. कई अखबारों से लेकर दूसरे समाचार माध्यमों में खबर चल रही है कि ईडी ने पुंज सिंह को बिहार के चर्चित बालू घोटाले में गिरफ्तार कर लिया है. धनबाद में मौजूद पुंज सिंह औऱ उनके परिवार के सदस्यों को नाते-रिश्तेदारों से लेकर शुभचिंतकों के ताबड़तोड़ फोन कॉल आ रहे हैं और वे सफाई देते देते परेशान हैं.


दरअसल आज कई समाचार माध्यमों में खबर चली है कि ईडी ने बिहार के चर्चित बालू घोटाले में कारोबारी पुंज सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पुंज सिंह मूलतः बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले हैं और धनबाद में उनका बड़ा कारोबार है. फिलहाल वे धनबाद में ही अपने परिवार के साथ मौजूद हैं. 


फर्स्ट बिहार से बात करते हुए पुंज सिंह ने कहा कि वे औऱ उनका पूरा परिवार गिरफ्तारी की फर्जी खबरों से त्रस्त हो गया है. हकीकत ये है कि ईडी ने उन्हें पूछताछ तक के लिए नहीं बुलाया है. लेकिन कई अखबारों और दूसरे समाचार माध्यमों में खबर छप गयी है कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पुंज सिंह ने कहा कि उनके परिवार के लोगों के पास हजारों फोन कॉल आ चुके हैं. नाते-रिश्तेदारों के साथ साथ शुभचिंतक सहानुभूति जताने के लिए कॉल कर रहे हैं औऱ वे सफाई देते देते परेशान हैं.


पुंज सिंह औऱ उनकी पत्नी इंद्रावती सिंह ने फर्स्ट बिहार से बात करते हुए कहा कि जान बूझ कर ऐसी खबरें फैलायी गयी हैं, ताकि उनकी प्रतिष्ठा का हनन किया जा सके. कुछ लोग ऐसे हैं जो कारोबार में उनसे पिछड़ गये, अब वे ऐसी खबरें फैला कर न सिर्फ मेरे व्यवसाय को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं बल्कि सामाजिक प्रतिष्ठा को भी क्षति पहुंचा रहे हैं. पुंज सिंह ने कहा कि वे ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे जो झूठी खबरें चला कर रहे हैं.