अपने प्यार को पाने के लिए पत्नी बन गई कातिल, प्रेमी के साथ मिलकर 3 बच्चों की मां ने कर दी पति की हत्या

अपने प्यार को पाने के लिए पत्नी बन गई कातिल, प्रेमी के साथ मिलकर 3 बच्चों की मां ने कर दी पति की हत्या

MADHUBANI: रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना मधुबनी में सामने आई है। जहां अपने प्यार को पाने के लिए तीन बच्चों की मां पति की ही कातिल बन बैठी। कहा भी गया है कि प्यार अंधा होता है। जिसे पाने के लिए लोग हद से गुजर जाते है। ऐसी ही एक घटना मधुबनी के मधेपुर थाना के भीठ भगवानपुर गांव की है। जहां इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। महिला की इस करतूत की पूरे गांव में चर्चा हो रही है। इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि प्रेमी सहित अन्य आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है फरार आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

     

तीन बच्चों की मां ने अपने प्रेमी एवं उसके दो अन्य साथियों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पति की घर में ही गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं साक्ष्य को छिपाने के लिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर शव को कोसी की धार में फेंकवा दिया। घटना के एक सप्ताह बाद मधेपुर थाना में महिला ने एक रिपोर्ट दर्ज करवाई। दर्ज रिपोर्ट में महिला ने बताया कि उसका पति 10 जुलाई को शराब के नशे में आया और पैसा मांगने लगा। नहीं देने पर मारपीट की और घर छोड़ कहीं चला गया। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पूरा मामला अवैध प्रेम प्रसंग का सामने आया। जिसके चलते प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ही पति की हत्या कर दी। घटना का खुलासा करते हुए डीएसपी आशीष आनंद ने आज मीडियाकर्मियों से बातचीत की। 


डीएसपी आशीष आनंद ने मीडिया कर्मियों को बताया कि भीठ भगवानपुर गांव निवासी निरंजन चालक था। गांव में ही रहकर काम करता था। निरंजन की पत्नी चांदनी देवी के पास गांव के ही राजकुमार का आना जाना शुरू हुआ और धीरे-धीरे चांदनी का खर्च राजकुमार उठाने लगा। 8 जुलाई को राजकुमार ने चांदनी को विश्वास में लिया और निरंजन को रास्ते से हटाने का षडयंत्र रच डाला। 10 जुलाई को उसकी हत्या कर शव को टेंगराहा कोसी धार में बहा दिया गया। इसमें एक बाइक का इस्तेमाल किया गया था। पुलिस को केस से भटकाने के लिए चालाकी दिखाते हुए मृतक की पत्नी ने 19 जुलाई को घटना की पूरी कहानी रचकर डाली। उसने पति के घर छोड़ चले जाने की एक प्राथमिकी दर्ज करा दी जिससे लोगों को उस पर किसी तरह का शक ना हो।


डीएसपी ने बताया कि इस पूरे घटना में चांदनी उसका प्रेमी राजकुमार सिंह एवं दो अन्य बदमाश जिनमें एक दरभंगा का रहने वाला है और दूसरा लखनौर थाना क्षेत्र का निवासी है। पुलिसिया जांच में यह बात सामने आई है पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी है। खुद मृतक की पत्नी चांदनी सिंह ने भी इसे स्वीकार किया है। आरोपित पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वही अन्य आरोपितों की गिरफ्तार के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।