'अपना काम बनता,भाड़ में जाए जनता'..BJP ने RJD पर बोला हमला

'अपना काम बनता,भाड़ में जाए जनता'..BJP ने RJD पर बोला हमला

DARBHANGA: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की देर रात धारदार हथियार से बेरहमी पूर्वक हत्या कर दी गयी। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया। वही त्वरित कार्रवाई करते हुए दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है। मिथिला प्रक्षेत्र के डीआईजी बाबूराम ने घटनास्थल का जायजा लिया और दावा किया है कि पुलिस मामले के उद्भेदन के बहुत करीब पहुँच चुकी है। अगले छह से आठ घंटे के भीतर मामले का उद्भेदन किया जाएगा।


बिहार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री नीरज कुमार सिंह उर्फ नीरज बबलू ने इस घटना को काफी दुखद बताया। कहा कि हम इस घटना की निंदा करते हैं। जो भी दोषी होगा कोई बख्शा नहीं जाएगा। ये सुशासन की सरकार है। एनडीए की सरकार है। नीतीश कुमार जी का जिस तरह से अपना काम करने का अंदाज रहा है कभी भी अपराधियों को छूट नहीं मिलने वाला है। कोई भी अपराधी हो बड़ा से बड़ा अपराधी क्यों ना हो जेल भेजा जाएगा। कठोर से कठोर कार्रवाई होगी। यह हम विश्वास दिलाते हैं। 


जहां तक विपक्ष का आरोप लगाने की बात है तो आरजेडी वाले अपने गिरेबान में क्यों नहीं झांकते हैं? जब राजद की सरकार आती है तब किस तरह से अपराध का ग्राफ बढ़ता है और उस समय उनकी बोलती बंद हो जाती है। लालू के राज में ऐसा कोई दिन नहीं होता था जब हत्या,लूट और बलात्कार की घटनाएं नहीं होती थी। उस समय इन लोगों को कुछ नहीं नजर आता था। उस समय इन लोगों को बस सरकारी खजाना नजर आता था। सीधा ध्यान सरकारी खजाने पर था बाकि चीज पर कोई ध्यान नहीं था। पांच-पांच विभाग एक आदमी लेकर बैठा हुआ था। और कुछ इन लोगों को दिखाई ही नहीं देता था। बिहार की जनता मर रही थी तड़प रही थी इससे कोई मतलब नहीं था। 


नीरज बबलू ने कहा कि अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता के तर्ज पर ये लोग चलते थे। उस समय इन लोगों के आंखों में मोटा चश्मा लगा हुआ था। उस समय अपराध नहीं दिखता था। सीएम नीतीश कह चुके हैं कि 17 महीने में जो लूट हुई है उसकी जांच होगी। लूटने वाले जो भी हैं नहीं बचेंगे वो सीधे जेल जाएंगे। मुकेश सहनी के पिता की हत्या की घटना की जांच करके स्पीडी ट्रायल चलाकर जो भी दोषी होगा उसे सजा दिलाया जाएगा। नीरज बबलू ने कहा कि डीजीपी से भी कहेंगे कि जो भी आपराधिक घटनाएं घट रही है कठोर से कठोर कार्रवाई करें ताकि अपराधियों के दिल में पुलिस के प्रति डर बने।