अंतरजातीय शादी बना काल: युवक ने नर्स को प्रेम जाल में फंसाकर रचाई शादी, ऐसे हुई मौत

अंतरजातीय शादी बना काल: युवक ने नर्स को प्रेम जाल में फंसाकर रचाई शादी, ऐसे हुई मौत

BHAGALPUR: खबर भागलपुर की है, जहां अंतरजातीय विवाह करना एक नर्स को भारी पड़ गया। असरगंज की रहने वाली निभा कुमारी सदर अस्पताल में GNM के पद पर 5 साल पहले तैनात हुई थी। उसे सदर अस्पताल में निजी ड्रेसर के रूप में काम करने वाले अली ने प्रेम के जाल में फांस लिया और इस्लामिक रीती के मुताबिक निकाह भी हो गया। लेकिन बाद में जो हुआ, उसकी कल्पना न तो निभा ने की थी और न ही किसी और ने। 




26 अगस्त को डिलीवरी के ऑपरेशन में उसकी मौत एक निजी अस्पताल में हो जाती है। अब GNM नर्स का पूरा परिवार अररिया के गैयारी स्थित अली के घर पहुंचकर बवाल काट रहा है। चुकी मामला हिन्दू-मुस्लिम शादी और मौत से जुड़ा है। लिहाजा अली के घर पर नगर थाना की पुलिस भारी बल के साथ मौजूद है। मृतका नर्स की बहन का कहना है कि अली बिना डिग्री के अररिया के निजी अस्पताल में ऑपरेशन करता है और उसी ने उसकी जान ले ली। 




परिजनों ने ससुराल वालों पर शारीरिक प्रताड़ना और मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है। वहीं आरोपी पति अली और उसके परिजन घर छोड़कर फरार है।बता दें कि अररिया में ऐसी घटनाओं में इजाफा हो रहा है, जिसमें अंतरजातीय विवाह कर लड़कियों को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जाता है। फिलहाल नगर थाना पुलिस शव के पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है। वहीं, मृतका नर्स निभा कुमारी के परिजन आरोपी पति अली समेत ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगा इंसाफ की गुहार लगा रही है।