अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ऑटो में मारी टक्कर, एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग घायल, एक महिला की हालत नाजुक

अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ऑटो में मारी टक्कर, एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग घायल, एक महिला की हालत नाजुक

BETTIAH: पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज-गौनाहा मुख्य मार्ग पर आज शाम ट्रैक्टर और ऑटो के बीच भीषण टक्कर हुई। इस हादसे में एक ही परिवार के आधा दर्जन सदस्य घायल हो गये। घायलों में दो महिला भी शामिल है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया।


 जहां एक महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने जीएमसीएच बेतिया रेफर किया है। जबकि अन्य घायलों का अस्पताल जारी है। सभी घायल भतौड़ा गांव के रहने वाले हैं। इनकी पहचान गुलाब मियां, बबलू मियां, मो. मियां, लाखो खातून, शबनम खातून और चांद मियां के रूप में हुई है। बताया जाता है कि सभी एक ही परिवार के सदस्य है जो बेतिया अस्पताल में भर्ती एक मरीज से मिलकर ऑटो से घर लौट रहे थे। 


तभी सामने से गन्ना लदे ट्रैक्टर ने ऑटो में टक्कर मार दी। इस हादसे में परिवार के सभी सदस्य बुरी तरह घायल हो गये। ग्रामीणों की मदद से सभी को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां लाखो खातून नामक महिला की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया है। महिला को बेतिया ले जाया गया है वही अन्य का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।