अनियंत्रित होकर बाढ़ के पानी में पलटा ऑटो, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

अनियंत्रित होकर बाढ़ के पानी में पलटा ऑटो, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

BHAGALPUR: भागलपुर के अजमेरीपुर बैरिया जाने वाली सड़क पर पानी के तेज बहाव के कारण एक ऑटो अनियंत्रित होकर खाई में पलट गयी। ऑटो पर महिला और बच्चे समेत आधा दर्जन से अधिक लोग सवार थे। स्थानीय लोगों की मदद से ऑटो पर सवार पैसेंजर्स को सुरक्षित पानी से निकाला गया। 


भागलपुर जिले के नाथनगर प्रखंड क्षेत्र के रतीपुर बैरिया पंचायत के श्रीरामपुर अजमेरीपुर बैरिया को जाने वाली मुख्य सड़क पर बाढ़ के पानी का तेज बहाव में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में यात्रियों से भरी ऑटो पलट गई। ऑटो में आधा दर्जन से अधिक बच्चे और महिला सवार थे। ऑटो के पलटने के बाद  घटनास्थल पर चीख पुकार मच गया. तभी राहगीरों ने ऑटो में सवार सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। 


बताया जाता है की ऑटो पर सवार सभी लोग अजमेरीपुर बेरिया के हैं जो नाथनगर जा रहे थे तभी सड़क पर पानी का तेज बहाव होने के कारण अनियंत्रित होकर गड्ढे में ऑटो पलट गया। वही रतीपुर बैरिया पंचायत के सरपंच रंजीत यादव ने बताया सुबह से पानी के तेज बहाव को लेकर इलाके के लोगों को आगाह कर दिया गया था कि श्री रामपुर अजमेरीपुर बैरिया और गोसाईदासपुर सड़क पर कोई भी वाहन लेकर ना जाए लेकिन लोग अपनी जान हथेली पर तो रखते ही है दूसरों के जान के साथ भी खिलवाड़ करते हैं। यदि उस वक्त वहां राजगीर मौजूद नहीं रहते तो बड़ी घटना हो सकती थी। समय रहते राहगीरों ने पानी भरे गड्ढे में गिरे ऑटो सवार सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया।