अमिताभ के सामने जब KBC में बैठी हेमा मालिनी, शोले की यादें हो गयीं ताजा

अमिताभ के सामने जब KBC में बैठी हेमा मालिनी, शोले की यादें हो गयीं ताजा

DESK : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. अमिताभ पान मसाले के विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार चर्चे में रहे हैं. लेकिन इस बीच अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक ताजा खबर सामने आई है. अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी लंबे अरसे बाद एक साथ नजर आने वाले हैं. दरअसल हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन का आमना-सामना कौन बनेगा करोड़पति में होने वाला है. 


बॉलीवुड की सुपर ब्लॉकबस्टर शोले के 46 साल पूरे होने के बाद अब इसका जश्न छोटे पर्दे पर मनाने की तैयारी है. कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट पर अमिताभ बच्चन के सामने हेमा मालिनी और फिल्म के निर्देशक रमेश सिप्पी नजर आएंगे. केबीसी 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में खास मेहमान हेमा मालिनी होंगी और उनके साथ शोले के निर्देशक रमेश सिप्पी होंगे. यह दोनों जब अमिताभ के सामने बैठेंगे तो शोले फिल्म से जुड़ी यादें ताजा हो जाएंगी.


15 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला कौन बनेगा करोड़पति का यह एपिसोड बेहद शानदार होगा. इसको लेकर अभी से सोशल मीडिया पर चर्चाएं हो रही हैं. हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन दोनों ने शोले फिल्म में किरदार निभाया था. हेमा मालिनी का किरदार बसंती का था तो शोले में जय का ना भूलने वाला किरदार अमिताभ बच्चन ने निभाया था. हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी केबीसी के इस एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने बैठकर जो रकम जीतेंगे वह सामाजिक कार्यों के लिए दान दे देंगे.