अमित शाह से मुकेश सहनी के सवाल, OBC आयोग से कितने पिछड़ों का हुआ कल्याण?

अमित शाह से मुकेश सहनी के सवाल, OBC आयोग से कितने पिछड़ों का हुआ कल्याण?

DESK: भगवान लाल सहनी को ओबीसी आयोग का अध्यक्ष बनाए जाने पर बिहार के पूर्व मंत्री व वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने केंद्रीय  गृह मंत्री अमित शाह से सवाल किया कि ओबीसी आयोग से कितने पिछड़ों का कल्याण हुआ। वही मुकेश सहनी ने केंद्र सरकार पर भ्रम की राजनीति करने का आरोप लगाया।


विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि भले ही अत्यंत पिछड़ा आयोग का अध्यक्ष भगवान लाल सहनी को बना दिया गया हो, लेकिन तीन साल के कार्यकाल में पिछड़ों के कल्याण के लिए कितना काम हुआ यह भी गृह मंत्री अमित शाह को बताना चाहिए।


वीआईपी नेता ने दावे के साथ किया कि पिछले तीन साल के दौरान पिछड़ों, अत्यंत पिछड़ों के लिए एक भी कल्याण के काम नहीं हुए और अध्यक्ष बने सहनी जी का कार्यकाल भी पूरा हो गया। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता प्रारंभ से लोगों को भ्रम में डालने की राजनीति कर सत्ता में बने रहना चाहती है। 


उन्होंने कहा कि निषादों के आरक्षण को लेकर पिछड़े कई वर्षों से वीआईपी पार्टी आंदोलनरत रही है, लेकिन निषाद को बरगला कर वोट लेने वाली भाजपा की सरकार ने अब तक सभी राज्यों में आरक्षण की व्यवस्था नहीं की, जिससे पूरे समाज में नाराजगी है।