अमित शाह के सीमांचल दौरे पर बोले लालू, कहा- बिहार की सत्ता से बेदखल होने से पगला गए हैं

अमित शाह के सीमांचल दौरे पर बोले लालू, कहा- बिहार की सत्ता से बेदखल होने से पगला गए हैं

DELHI : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव स्वास्थ्य संबंधी कारणों से आज दिल्ली पहुंचे है। दिल्ली पहुंचने पर लालू प्रसाद ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर बड़ा हमला बोला है। लालू ने कहा है कि बिहार में बीजेपी के सत्ता से बेदखल होने के बाद अमित शाह पगला गए हैं। केंद्र से सत्ता जाने के डर से वे बिहार का दौरा कर रहे हैं और जंगलराज का राग अलाप रहे हैं। वहीं बीजेपी द्वारा नीतीश कुमार की विश्वसनीयता पर सवाल उठाने पर लालू ने कहा कि महागठबंधन के सभी दल एकजुट हैं और विपक्षी एकता को लेकर वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कल सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे।


केंद्रीय गृह मंत्री के सीमांचल दौरे पर हमला बोलते हुए लालू ने कहा कि अमित शाह बिल्कुल पगलाए हुए हैं। बिहार से उनकी सरकार का सफाया हो गया है और 2024 में पूरे देश से बीजेपी का सफाया हो जाएगा। केंद्र से भी सत्ता से बेदखल होने के डर से अमित शाह बिहार का दौरा कर जंगलराज का राग अलाप रहे हैं।


बिहार में जंगलराज के सवाल पर लालू ने कहा कि अमित शाह जब गुजरात में थे तो वहां जंगलराज था। अमित शाह जो 2024 और 2025 में सरकार बनाने का दावा करते फिर रहे हैं लेकिन समय आने पर उन्हें सब पता चल जाएगा। बीजेपी द्वारा नीतीश कुमार की विश्वसनीयता पर सवाल उठाने पर लालू ने कहा कि महागठबंधन के सभी दल एकजुट हैं और विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए 25 सितंबर को वे खुद सीएम नीतीश कुमार के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे।