अमित शाह का बनाया फेक twitter अकाउंट, आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार, JDU ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप

अमित शाह का बनाया फेक twitter अकाउंट, आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार, JDU ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप

DESK: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का फेक twitter अकाउंट बनाकर बैकुंठपुर के पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी के बारे में अभद्र टिप्पणी की गयी। मिथिलेश तिवारी ने इस बात की शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद आरोपी युवक विक्की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। युवक की गिरफ्तारी के बाद राजनीति भी तेज हो गयी। जेडीयू ने विक्की की गिरफ्तारी का विरोध किया और इस कार्रवाई को गलत बताया। 


जेडीयू के पूर्व विधायक मनजीत सिंह ने कहा कि विक्की की गिरफ्तारी नहीं बल्कि उसका अपहरण हुआ है। इस बात को लेकर वे अपने समर्थकों के साथ महम्मदपुर थाने में ही धरना पर बैठ गये और पुलिस की इस कार्रवाई को गलत बताते हुए कहा कि सुशासन की सरकार में पुलिस बेलगाम हो गयी है। 


गिरफ्तार किए गये युवक विक्की सिंह पर यह आरोप था कि उसने गृह मंत्री अमित शाह का फेक ट्विटर आईडी बनाया था और बैकुंठपुर के पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी के बारे में अभद्र टिप्पणी की थी। यही नहीं उसने मिथिलेश तिवारी का भी फेक टि्वटर आईडी बना लिया था और अमित शाह के फेक पोस्ट पर कमेंट करने का काम किया था। 


जिसके बाद मिथिलेश तिवारी की शिकायत के बाद विक्की को गिरफ्तार किया गया। विक्की की गिरफ्तारी के बाद राजनीति शुरू हो गयी। जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष और बैकुंठपुर के पूर्व विधायक मनजीत सिंह अपने समर्थकों के साथ देर रात महम्मदपुर थाने में धरना पर बैठ गये। उन्होंने पुलिस की इस कार्रवाई को गलत बताया। 


मनजीत सिंह ने आरोप लगाया कि राजनीतिक दबाव में विक्की को गिरफ्तार किया गया है। बिना कोई एफआईआर दर्ज कराये ही पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद पुलिस ने युवक से पूछताछ की और बॉन्ड भरवा कर विक्की को छोड़ा। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।