आम्रपाली की फिल्म 'दाग एगो लांछन' का ट्रेलर कल होगा रिलीज, देखें फर्स्ट लुक

आम्रपाली की फिल्म 'दाग एगो लांछन' का ट्रेलर कल होगा रिलीज, देखें फर्स्ट लुक

DESK: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉटेस्ट एक्ट्रेस आम्रपाली की नई धामकेदार फिल्म जल्द ही परदे पर आने वाली है। इस फिल्म की ट्रेलर कल यानि 12 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का फर्स्ट लूक आउट किया जा चुका है। अब आम्रपाली ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर फिल्म के ट्रेलर की रिलीज होने की डेट बताई। 



दरअसल, भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की नई फिल्म आने वाली है। फिल्म का नाम 'दाग एगो लांछन' है। फिल्म जल्द ही परदे पर रिलीज होगी। बता दें कि यह फिल्म आमतौर पर समाज में और परिवार में होने वाले मुद्दों पर आधारित है। वहीं इस फिल्म में आम्रपाली का साथ भोजपुरी के स्टार एक्टर और सिंगर रितेश पांडेय और विक्रांत सिंह राजपुत दे रहे हैं। आम्रपाली की एक सहयोगी ने उन्हें टैग करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की डेट बताई है। साथ ही लिखा कि इंतजार खत्म हुआ, कल सुबह 6 बजे यूट्यूब चैनल 'इंटर टेन रंगीला' पर फिल्म का ट्रेलर देखना ना भुलें। इस पोस्ट के बाद से ही फैंस ने आम्रपाली को शुभकामनाएं देना शुरु कर दिया है। सभी कल ट्रेलर के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं। 



वहीं, अगर फिल्म की बात करें तो, फिल्म में आम्रपाली एक प्रेगनेंट महिला के किरदार निभा रही हैं। साथ ही पोस्टर में दोनों साइड में दोनों अभिनेता का फोटो लगा है। फिल्म के दुसरे पोस्टर में आम्रपाली और रितेश पांडेय की प्यारी सी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म की पोस्टर ही दर्शकों को आक्रर्षित करने वाली है और साथ ही लोगों के मन में कई सवालों को भी उठा रही है। जिसका जबाव फिल्म के रिलीज होने के बाद ही मिलेगा। फिलहाल सभी की नजर कल रिलीज होने वाली ट्रेलर पर है। बता दें कि फिल्म के निर्माता निशांत उज्ज्वल और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। आम्रपाली, रितेश पांडेय, विक्रांत सिंह राजपूत के साथ- साथ रक्षा गुप्ता, अमित शुक्ला, रंभा सहनी, निशा तिवारी, बबलू पंडित सत्य प्रकाश और ज्योति कलश मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।