अलग अंदाज में रंगे हुए नजर आए पंकज त्रिपाठी, पहचानना हुआ मुश्किल, इस दिन रिलीज होगा ' 'मैं अटल हूं'

अलग अंदाज में रंगे हुए नजर आए पंकज त्रिपाठी, पहचानना हुआ मुश्किल, इस दिन रिलीज होगा ' 'मैं अटल हूं'

DESK : पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' का मोशन पोस्टर जारी हो चुका है। इसमें बिहार के रहने वाले बॉलीवुड कलाकार पंकज त्रिपाठी भारत रत्न देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के गटेअप में नजर आ रहे हैं। पंकज के इस लुक की काफी तारीफ की जा रही है। इस पोस्टर को देखकर पंकज त्रिपाठी को एक झलक में पहचाना बेहद मुश्किल माना जा रहा है।


बता दें कि, 'मैं अटल हूं' के पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है कि पंकज को इस गेटअप में तैयार घंटों तक मेकअप से गुजरना पड़ा है। मेकअप और प्रोस्थेटिक्स के जानकारों ने उन्हें इस गेटअप में लाने के लिए खूब मेहनत की है। फर्स्ट लुक सामने आने के बाद से ही फैंस अटल के इस लुक को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। 


अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर पंकज त्रिपाठी ने पोस्टर शेयर करते हुए अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि ‘न कभी कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूं, मैं अटल हूं- ‘पंडित धीरेन्द्र त्रिपाठी। इसके अगले पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि, 'मुझे अवसर मिला है कि इस विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर अभिव्यक्त करूं। मैं इस मौके के लिए बेहद भावुक और कृतज्ञ हूं। अटल' जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं जानता हूँ। स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा यह अटल विश्वास मुझे है।' 


जानकारी हो कि, आज यानी 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती है। ऐसे में इस खास मौके पर पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि वह जल्द ही अटल बिहारी बाजपेयी की बायोपिक फिल्म 'मैं अटल हूं' में नजर आएंगे। वैसे यह फिल्म इस फिल्म के लिए अभी पूरा एक साल इंतजार करना होगा। फिल्म अगले साल यानी 2023 के आखिर में रिलीज होगी। 


बताते चलें कि,इस फिल्म का डायरेक्शन रवि जाधव कर रहे हैं। वैसे तो ये मराठी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर है। लेकिन इस बार ये हिंदी फिल्म भी बना रहे हैं। दूसरी तरफ, इस तरह के रोल में पंकज त्रिपाठी को देखने के लिए उनके प्रशंसक काफी एक्साइटेड हैं। यहां तक की खुद एक्टर ने भी पोस्ट शेयर करने के साथ अपनी एक्साइटमेंट लोगों के साथ साझा की है।