अकेले दुनिया चलाने के गलतफहमी में मत रहें नीतीश तेजस्वी, बोले पप्पू यादव.. भाजपा से सीखें ये गुण

 अकेले दुनिया चलाने के गलतफहमी में मत रहें नीतीश तेजस्वी, बोले पप्पू यादव.. भाजपा से सीखें ये गुण

PATNA: जाप सुप्रीमों पप्पू यादव दिल्ली से पटना पहुंचे, इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर बयान देते हुए पप्पू यादव ने कहा तमिलनाडु में बिहारियों को मारा जा रहा है. उस पर नित्यानंद राय से सवाल क्यों नहीं कर रहे हैं, बिहार में 2024 तक बेफिक्र रहिए. महागठबंधन को पप्पू यादव ने नसीहत देते हुए कहा सिर्फ जदयू और राजद मिलकर महागठबंधन बना रहे हैं यह सही नहीं है.


कांग्रेस के रिस्पेक्ट के बगैर कंट्री में कोई गवर्नमेंट नहीं बनेगी. कांग्रेस का 25 को अधिवेशन है लेकिन 23, 24 को रैली कर रहे हैं, आप दूसरे को नहीं बुला रहे है. बीजेपी छोटी-छोटी पार्टियों को भी अपने साथ जोड़ रही है, तो आप से लाख गुना अच्छा बीजेपी है. पप्पू यादव ने  तेजस्वी यादव से आग्रह किया अहंकार तो छोड़िए. पुर्णिया आप रैली के लिए जा रहे हैं, महागठबंधन कांग्रेस के साथ हैं और पूर्णिया में पप्पू यादव को निमंत्रण भी नहीं दिया. कांग्रेस को साथ लेकर चलना पड़ेगा और बीजेपी जैसे छोटी-छोटी पार्टियों के साथ रिस्पेक्ट करती है वैसा करे. अकेले दुनिया चलाने के चक्कर में है इस गलतफहमी में मत रहिएगा, सम्मान करना सीखना चाहिए बड़े नेता का. 


वही उपेंद्र कुशवाहा की रैली को लेकर पप्पू यादव ने कहा राहुल गांधी से यात्रा सीखिए. यह लोग तो अपना कुनबा बचाने दुकान चलाने और कैसे जनता को ठग लेंगे इसलिए यात्रा कर रहे हैं. आखिर किस चीज का विरासत बचाएंगे, कुशवाहा को तो बचा नहीं सके जिसकी बात यह करते हैं उतना तो हिम्मत है नहीं.