एयर इंडिया की महिला यात्री की ज्वेलरी गायब, दिल्ली से पटना पहुंचने पर की कम्प्लेन

एयर इंडिया की महिला यात्री की ज्वेलरी गायब, दिल्ली से पटना पहुंचने पर की कम्प्लेन

PATNA : एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली से पटना पहुंची महिला यात्री की ज्वेलरी हवाई सफर के दौरान ही गायब हो गई. एयर इंडिया की फ्लाइट एआई 415 से महिला यात्री संजू कुमारी सोमवार की रात पटना एयरपोर्ट पहुंची लेकिन उनके रजिस्टर्ड बैग से चार लाख के सोने और हीरे के गहने चोरी हो गए. संजू दिल्ली की एक निजी अस्पताल की लैब में काम करती है वह पटना की सिपारा की रहने वाली है और दिल्ली से एयर इंडिया की फ्लाइट लेकर पटना पहुंची थी.

पटना पहुंचने के बाद जब उन्होंने अपना बैगेज रिसीव किया तो उन्हें बैग कटा हुआ मिला. उन्हें शक हो गया जिसके बाद बैग को खोल कर उन्होंने चेकिंग की तो बैग में रखे गहने गायब थे. इसके बाद उन्होंने एयर इंडिया के अधिकारियों से इसकी शिकायत की. सीआईएसएफ को भी इसकी जानकारी दी गई.

सीआईएसएफ ने सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल भी की लेकिन इसमें कुछ भी नहीं दिखा. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली में महिला यात्री के बैंक के साथ छेड़छाड़ की संभावना हो सकती है. एयर इंडिया के अधिकारियों से पूछताछ की. शिकायत को दिल्ली भेज दिया है. एयरपोर्ट पर सोमवार की रात इस मामले के सामने आने के बाद काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही.