अगुवानी पुल हादसे के 10 दिन बाद मिला लापता गार्ड का शव, पुल गिरने के बाद से गायब था विभाष

अगुवानी पुल हादसे के 10 दिन बाद मिला लापता गार्ड का शव, पुल गिरने के बाद से गायब था विभाष

KHAGARIA: खबर खगड़िया से आ रही है, जहां अगुवानी पुल हादसे के बाद लापता हुए गार्ड का शव बरामद कर लिया गया है। हादसे के 10 दिन बाद लापता गार्ड विभाष कुमार का शव मंगलवार को खगड़िया-भागलपुर सीमा पर स्थित कौवाकोल दियारा के पास गंगा की धारा से बरामद किया गया है।


दरअसल, पिछले दिनों भागलपुर में निर्माणाधीन अनावानी पुल का हिस्सा एक साल में दूसरी बार भरभराकर गिर गया था। हादसे के बाद से निर्णाण कंपनी एसपी सिंगला का गार्ड विभाष कुमार लापता हो गया था। पुल के 10 नंबर पाया पर उसकी ड्यूटी लगी थी। घटना वाले दिन वह ड्यूटी पर आया था और हादसे के बाद से उसका कहीं पता नहीं चल पा रहा था। पुल के पास से उसकी बाइक को बरामद किया गया है। ऐसे में आशंका जताई जा रही थी कि हादसे के दौरान विभाष की मौत हो गई है।


शव की तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम को लगाया गया था लेकिन कई दिनों तक तलाश करने के बाद जब विभाष का कहीं पता नहीं चला तो एनडीआरएफ ने अपने अभियाम को बंद कर दिया था। इसी बीच विभाष का शव कौवाकोल दियारा के पास से गंगा की धारा से बरामद किया गया। पुलिस द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।