अफगानिस्तान का युवक 3 दोस्तों के साथ मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार, शराब पीकर कर रहा था कांवरियों के साथ मारपीट

अफगानिस्तान का युवक 3 दोस्तों के साथ मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार, शराब  पीकर कर रहा था कांवरियों के साथ मारपीट

MUZAFFARPUR: अफगानिस्तान में रहने वाले 32 वर्षीय स्माइल रहीमी और उसके तीन दोस्तों को मुजफ्फरपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन चारों युवकों पर नशे की हालत में कांवरियों से मारपीट करने का आरोप है। चारों युवक जलाभिषेक करने जा रहे कांवरियों से दुर्व्यवहार कर रहे थे तभी इस बात सूचना लोगों ने तुर्की थाने की पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अफगानी युवक समेत चार युवकों को समझाने की कोशिश की लेकिन चारों युवक समझने को तैयार नहीं थे।


 उल्टे पुलिस से भी दुर्व्यवहार करने लगे और धक्का-मुक्की करने लगे। जिसके बाद चारों को पुलिस हिरासत में लेकर थाने पहुंची जहां जांच में चारों के शराब पीने की पुष्टि हुई। पुलिस ने जब चारों से पूछताछ की तब सभी युवकों ने अपना नाम और पता बताया। गिरफ्तार युवकों की पहचान मुजफ्फरपुर के बीबीगंज निवासी अरुण ठाकुर के बेटे हर्षित आनंद, दरभंगा जिले के छोटी महुली निवासी दिवाकर साह के बेटे रौशन, दरभंगा जिले के सकरी मोड़ निवासी जुगनू खां के बेटे उस्मान खां और अफगानिस्तान के मैमना फरयाब निवासी मो.अलीम के बेटे 32 वर्षीय स्माइल रहीमी के रूप में हुई है। चारों युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया जिसके बाद सभी जेल भेजा गया। 


अफगानिस्तान के मैमना फरयाब के रहने वाले मोहम्मद अलीम का बेटा स्माइल रहीमी मुजफ्फरपुर कैसे पहुंचा? यह सवाल जब पुलिस के स्माइल रहीमी से किया तब उसने बताया कि वो वीजा बनाकर नोएडा में पढ़ाई कर रहा था। पढ़ाई के दौरान नोएडा में हर्षित आनंद से दोस्ती हो गयी। जिसके बाद एक साल से वो मुजफ्फरपुर के बीबीगंज स्थित हर्षित आनंद के घर पर रह रहा है। पुलिस ने अफगानी युवक का पासपोर्ट और अन्य सामान जब्त कर लिया और इसकी सूचना आईबी की टीम को दी गयी। जानकारी मिलने के बाद आईबी की टीम ने भी अफगानी युवक से पूछताछ की। फिलहाल चारों युवकों को जेल भेजा गया है।