आधी रात को ससुराल पहुंचे डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, बारात सा बन गया माहौल

आधी रात को ससुराल पहुंचे डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, बारात सा बन गया माहौल

BHAGALPUR : बिहार के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद भले ही कटिहार की नुमाइंदगी करते हो लेकिन उनका ससुराल भागलपुर है। भागलपुर से तारकेश्वर प्रसाद का रिश्ता गहरा है यह बात ज्यादातर लोग जानते हैं। बीती रात तार किशोर प्रसाद भागलपुर स्थित अपने ससुराल पहुंचे। तार किशोर प्रसाद भले ही बिहार और बाकी लोगों के लिए उपमुख्यमंत्री हों लेकिन अपने ससुराल के लिए वह एक दामाद के तौर पर ही नजर आए। 


आधी रात के वक्त तकरीबन 12 बजे तार किशोर प्रसाद भागलपुर के नाथनगर स्थित अपने ससुराल पहुंचे। ससुराल वालों ने दामाद उपमुख्यमंत्री की स्वागत के लिए पूरी तैयारी कर रखी थी। गाजे-बाजे के साथ-साथ पंडाल भी लगाया गया था। माहौल ऐसा था जैसे कोई शादी समारोह का आयोजन हो रहा हो। वर्षों पहले तार किशोर प्रसाद जिस घर में शादी के लिए पहुंचे थे, बीती रात जब फिर वही पहुंचे तो माहौल बारात सा ही लगा। डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद के लिए बड़ी तादाद में लोग वहां खड़े थे। जमाई बाबू का स्वागत सोल्लमाले और गुलदस्ते के साथ किया गया हालांकि नाथनगर पहुंचने पर तार किशोर प्रसाद ने सबसे पहले रात के वक्त सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और फिर ससुराल वाली गली में आगे बढ़े। 



बिहार के उप मुख्यमंत्री बनने के बावजूद तार किशोर प्रसाद ससुराल वालों के बीच एक दामाद के रूप में ही नजर आए। ससुराल में बड़े बुजुर्गों का पैर छूकर उन्होंने आशीर्वाद लिया तो होगा ही जिनसे मजाक वाला रिश्ता था, वह इससे भी नहीं चूके। स्वागत के बाद खाने-पीने का दौर शुरू हुआ हालांकि ससुराल पहुंचे तार किशोर प्रसाद अपने साथ मौजूद लोगों को यह बताना नहीं भूले कि भागलपुर उनके दिल में बसता है। भागलपुर में बुनकरों की समस्या को दूर करने का और एक बार फिर से इस शहर को सिल्क सिटी बनाने का वादा उन्होंने किया।