बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की सुसाइड, बिहार के थे रहने वाले

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की सुसाइड,  बिहार के थे रहने वाले

DESK: इस वक्त की बड़ी खबर मुंबई से आ रही है. बॉलीवुड एक्टर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है. सुशांत बिहार के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के नौकर पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी है. जिसके बाद पुलिस उनके कमरे पर पहुंची हुई है. बताया जा रहा है कि जब सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला तो नौकर ने पुलिस को जानकारी दी. बताया जा रहा है कि सुशांत ने फांसी लगाकर सुसाइड की है.

यह भी पढ़ें: पवित्र रिश्ता के ‘मानव’ से फेमस हुए थे सुशांत सिंह राजपूत, अंकिता लोखंडे के साथ हिट हुई थी जोड़ी


इसको भी पढ़ें: बीजेपी विधायक के भाई थे सुशांत सिंह राजपूत, 17 साल के बाद पिछले साल आए थे बिहार

कुछ दिन पहले ही पूर्व मैनेजर ने की थी सुसाइड

कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर ने सुसाइड की थी. जिसके बाद वह दुखी थे. इसके बारे में सुशांत ने लिखा था कि ये बहुत दुखद खबर है. दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना. ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे.मालूम हो कि दिशा सुशांत सिंह राजपूत के अलावा भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती और वरुण शर्मा जैसे कलाकारों की मैनेजर भी रह चुकी थीं.

पवित्र रिश्ता से मिली थी पहचान, कई फिल्मों में की काम

फिल्मों में काम करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत सीरियलों में काम करते थे.  जीटीवी पर आने वाले पवित्र रिश्ता के उनको फेमस हुए थेइसके बाद वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी दिखाई दिए और इसके बाद सुशांत ने फिल्मों का रूख कर लिया और ‘काय पो चे’ फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया. इसके अलावे शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, वेल्कम टू न्यू यॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा फिल्मों में काम किया था.

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से बॉलीवुड में शोक, अक्षय कुमार बोले..वह बहुत टैलेंटेड थे विश्वास नहीं होता