actor rajinikanth: पीएम मोदी ने फोन पर लिया रजनीकांत का हालचाल, अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं थलाइवा

actor rajinikanth: पीएम मोदी ने फोन पर लिया रजनीकांत का हालचाल, अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं थलाइवा

DELHI: सोमवार की रात अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद दिग्गज अभिनेता रजनीकांत को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां विशेषज्ञ डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज जारी है। थलाइवा के नाम से चर्चित रजनीकांत के बीमार होने के बाद पीएम मोदी ने उनकी पत्नी को फोन कर हालचाल लिया है।


तमिलनाडु के बीजेपी लीडर के अन्नामलाई ने सोशल मीडिया एक्स पर रजनीकांत और पीएम मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। अन्नामलाई ने लिखा, "हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने टेलीफोन पर हमारे सुपरस्टार श्री रजनीकांत जी की सेहत को लेकर श्रीमती लता रजनीकांत से बात की है।  माननीय प्रधानमंत्री को सर्जरी के बाद श्री रजनीकांत के हालचाल की जानकारी दी गई और प्रधानमंत्री ने उन्हे जल्दी रिकवरी के लिए विश किया है"।


चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल की तरफ से रजनीकांत की सेहत को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है। जिसमें कहा हया है कि रजनीकांत को 30 सितंबर को भर्ती कराया गया था। उन्हें दिल से जाने वाली मेल ब्लड वेसल में सूजन की शिकायत थी, जिसमें ट्रांस कैथेटर के जरिए नॉन-सर्जिकल मेथड से ट्रीट किया गया है।


अपोलो अस्पताल ने आगे बताया है कि डॉक्टर सतीश ने अयोटा मे स्टेंट लगाकर सूजन को पूरी तरह से सील कर दिया है। प्रोसीजर वैसा ही हुआ जैसा प्लान किया गया था। फिलहाल रजनीकांत स्टेबल हैं और स्वस्थ हैं। वह दो दिन में घर पहुंच जाएंगे।