अचानक से पटना AIIMS पहुंचे नीतीश कुमार, रेडियोलोजी में जाकर करवाई रूटीन जांच

अचानक से पटना AIIMS पहुंचे नीतीश कुमार, रेडियोलोजी में जाकर करवाई रूटीन जांच

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देर शाम लगभग 7:00 बजे पटना एम्स पहुंच गए। सीएम ने आईपीडी बिल्डिंग में रेडियोलोजी विभाग जाकर रूटीन जांच कराई। जांच करने के बाद सीएम लगभग 8:00 बजे एम्स से वापस मुख्यमंत्री आवास लौट गए। वहीं, इस दौरान सीएम के अचानक एम्स पहुंचने पर वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद मुख्यमंत्री ने जांच का आकार निकालने के दौरान हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन स्वीकार किया।


दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने रूटीन जांच के लिए दिल्ली जाया करते हैं। पिछले कुछ दिनों से व्यस्त कार्यक्रम के कारण कम वहां जा नहीं पाए। एक दो बार वह बाहर गए भी तो अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण उन्हें वापस जल्दी बिहार आना पड़ा और कम रूटीन जांच करवा नहीं पाए इसके बाद अब बीते शाम सीएम पटना एम्स पहुंचे और वहां अपनी रूटीन जांच करवाई।


वहीं, सीएम के आगमन को लेकर फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने रूटीन जांच के लिए एम्स आए थे म म 7:00 बजे पटना एम्स आए और लगभग 8:00 बजे वापस निकल गए। इस दौरान सीएम ने अस्पताल में मौजूद कई लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन भी स्वीकार किया।


आपको बताते चलें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आंखों की समस्या के साथ-साथ कई अन्य की समस्याओं से भी जूझ रहे हैं। कम अपनी आंखों की जांच को लेकर दिल्ली में इलाज कर रहे हैं लेकिन अन्य किसी भी तरह की जांच को लेकर सीएम पटना एम्स पहुंचे। इसी सीएम ने एम्स की सुविधाओं का भी निरीक्षण किया है।