‘अभी तक प्यार देखा है.. अब दुश्मनी भी देखेंगे’ सम्राट बोले- बीजेपी ने नीतीश से किया अंधा प्रेम लेकिन..

‘अभी तक प्यार देखा है.. अब दुश्मनी भी देखेंगे’ सम्राट बोले- बीजेपी ने नीतीश से किया अंधा प्रेम लेकिन..

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार विरोधियों के निशाने पर हैं। बीजेपी के साथ साथ एनडीए के नेता विभिन्न मुद्दों को लेकर सीएम नीतीश पर हमलावर हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। सम्राट ने कहा है कि नीतीश ने अभी तक बीजेपी का प्यार देखा था लेकिन अब उसकी दुश्मनी भी देखेंगे।


सम्राट चौधरी ने कहा है कि बीजेपी वह पार्टी है जिसने कर्पूरी ठाकुर को दो बार मुख्यमंत्री बनाया। लालू प्रसाद को भी बीजेपी ने ही मुख्यमंत्री बनाया था और नीतीश कुमार को कंघे पर बैठाकर बिहार का सीएम बनाया। नीतीश कुमार ने कभी किसी को कंधे पर बैठाया हो ऐसा कोई नहीं है। नीतीश कुमार के पास मात्र 6 विधायक थे और बीजेपी के पास 41 विधायक थे, बीजेपी ने नीतीश को अपने कंधे पर बैठाया। बीजेपी जिसको समर्थन करती है उसे अंधा प्यार करती है लेकिन उस प्यार को नीतीश कुमार भूल गए। देश में अब नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा वाली बीजेपी है, दुश्मनी भी करेंगे तो ठीक से करेंगे।


वहीं झारखंड से कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों से करीब तीन सौ करोड़ रुपए बरामद होने पर सम्राट ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के भ्रष्टाचार को देखने को मिला है। इतने नोट मिले की गिनते गिनते IT डिपार्टमेंट के अधिकारी थक गए। कांग्रेस मतलब भ्रटाचार..भ्रष्टाचार..भ्रष्टाचार। कांग्रेस ने देश को खोखला किया है और देश लूटने का काम किया है। यह कोई नया मामला नहीं है,पहले बैंगलोर में 42 करोड़ मिला, ममता बनर्जी के मंत्री के यहां 50 करोड़ से अधिक कैश मिले। AAP के सांसद शराब माफिया से मिले है, जिसकी पुष्टि ED ने की है।


उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों को जेल भेजने का मोदी गारेंटी देते हैं। गरीबों को लूटने वाले जेल भेजे जा रहे हैं। इंडी गठबंधन सिर्फ भ्रष्टाचारियों को एकजुट करने के लिए बना है और इसके जरिए सभी भ्रष्टाचारी एक हो रहे हैं। वहीं अमित शाह के दौरे को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि इस बैठक में चार राज्यों के सीएम शामिल होंगे और अपनी बात रखेंगे। वहीं नीतीश के वाराणसी में रैली करने की चर्चा पर सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार कहीं भी चले जाएं उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।