अब तक नहीं हुई मुखिया के शूटर की गिरफ्तारी, गुस्साए ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस को घेरा

अब तक नहीं हुई मुखिया के शूटर की गिरफ्तारी, गुस्साए ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस को घेरा

BEGUSARAI: 2 फरवरी को बेगूसराय में दिनदहाड़े परना पंचायत के मुखिया वीरेंद्र शर्मा की गोली मारकर हत्या की गयी थी। इस हत्याकांड से गुस्साएं सैकड़ों ग्रामीण आज एसपी कार्यालय पहुंचे और जमकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। लोगों का कहना था कि इस हत्याकांड में पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है लेकिन अभी भी मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। दिवंगत वीरेंद्र मुखिया को गोली मारने वाले अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी है। 


प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि हत्या में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी हो और सभी आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए। इस मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में परना पंचायत के महिला और पुरुष हाथ में तख्तियां लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे और जमकर विरोध प्रदर्शन किया। 


प्रदर्शनकारियों की मांग है कि इस पूरे मामले की स्पीडी ट्रायल हो और सभी आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए। इसके साथ ही हत्या में फरार मुख्य शूटर को अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है जिसे गिरफ्तार किया जाए। स्थानीय लोगों का आरोप है कि बदमाशों द्वारा सूचक और ग्रामीणों को लगातार धमकी दी जा रही है। एसपी ऑफिस पर प्रदर्शन की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया गया और आक्रोशितों को शांत कराया गया। 


बता दें कि नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के परना पंचायत के मुखिया वीरेंद्र शर्मा 2 फरवरी को प्रखंड मुख्यालय आ रहे थे तभी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साथ तरैया में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। हत्या पूर्व मुखिया के द्वारा राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी में कराई गई थी। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था जबकि पूर्व मुखिया महफूज अंसारी ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है लेकिन घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है और बदमाश आए दिन ग्रामीणों को धमकी देते हैं। शूटरों की गिरफ्तारी की मांग ग्रामीणों ने बेगूसराय एसपी से की है।