5 साल के बच्चे की किडनैपिंग, अपराधियों ने 30 लाख की फिरौती मांगी

5 साल के बच्चे की किडनैपिंग, अपराधियों ने 30 लाख की फिरौती मांगी

MADHUBANI : एक तरफ बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर जहां सवाल उठ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। ताजा खबर मधुबनी से है जहां एक 5 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया है। इस मामले में परिजनों का आरोप है कि अपहरणकर्ताओं ने फोन कर 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। बच्चे के परिवार वालों ने इस मामले में पुलिस के पास प्राथमिकी दर्ज कराई है और गांव के ही 5 लोगों को नामजद किया है। 


घटना मधुबनी के नरहिया ओपी के छजना गांव की है। यहां एक 5 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया। बच्चे के दादा की तरफ से नरहिया ओपी में जो प्राथमिकी दर्ज कराई गए हैं उसके मुताबिक उनका पोता 26 जनवरी की शाम से लापता है। परिवार वालों ने अपने स्तर से पहले बच्चे की खूब खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला 26 जनवरी की रात तकरीबन 9:30 बजे अपहरणकर्ताओं ने फोन किया और बच्चों को छोड़ने की एवज में 30 लाख की फिरौती मांगी। साथ ही साथ परिवार वालों को यह धमकी भी दी कि इस मामले को पुलिस में ना ले जाएं फोन आने के बाद परिवार के लोग घबरा गए और उन्होंने 27 जनवरी को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। 


इस पूरे मामले पर नरहिया ओपी के प्रभारी सुनील कुमार झा के मुताबिक बच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है और जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा। इस पूरी घटना पर परिवार वाले मीडिया में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। वहीं फुलपरास से एसडीपीओ प्रभात कुमार शर्मा के मुताबिक की पुलिस की टीम इस मामले को गंभीरता से ले रही है और बच्चे की सकुशल रिहाई के लिए पूरी कोशिश की जा रही है।