इन 3 राशि वालों के लिए सबसे खराब साल साबित होगा 2020, किस्मत भी देगी धोखा

इन 3 राशि वालों के लिए सबसे खराब साल साबित होगा 2020, किस्मत भी देगी धोखा

DESK : नए साल का आगमन हो गया है और इस साल को लेकर तरह-तरह की भविष्यवाणियां की जा रही है. इस साल 6 ग्रहण लगेंगे और कई ग्रहों के गोचर होंगे. जिसका लोगों के जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह के प्रभाव पड़ेंगे

साल 2020 जहां कुछ राशियों के लिए लकी रहेगा तो वहीं कुछ राशि वाले जातकों के लिए साल 2020 चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है. ऐसे राशि वाले जातकों का किस्मत कनेक्शन साथ नहीं देगा. इन्हें नए साल में सावधान रहने की जरुरत है.

कर्क राशि

ज्योतिष्य के अनुसार कर्क राशि वाले जातकों के लिए चुनौतिपूर्ण साबित हो सकता है. इस साल बिजनेस के मामले में आपके कई सारे दुश्मन बन सकते हैं. कर्क राशि वालों को इस साल बहुत सतर्क रहना होगा, साल के शुरू से ही दुशमन आपकी काम पर नजरें लगा कर बैठे रहेंगे, इसलिए आपको सावधान रहने की जरुरत है. किसी पर भी भरोषा न करें. लेकिन आप पूरी हिम्मत के साथ सारी परेशानियों का सामना करेंगे.

तुला राशि

तुला राशि वालों को इस साल कई तरह की भावनात्मक कठिनाइयों से गुजरना पड़ सकता है. प्यार और भावनाओं से भरा ये साल आपका कई तरीके से इम्तेहान लेगा. साल के मध्य में आपको पूरी हिम्मत से काम लेना होगा. किसी भी तरह के दबाव से आपको संभल कर निकलना होगा.

मेष राशि

जब बृहस्पति, मकर राशि में प्रवेश करता है तो यह मेष राशि के लिए दुर्भाग्य लाता है. इस साल भी सेम कंडिशन बन रहा है. इसलिए इस साल मेष राशि वाले जातकों का भाग्य उनका साथ नहीं देगा. इस साल मेष राशि वाले लोग जो भी काम करेंगे, उसमें उन्हें सफलता आसानी से नहीं मिलेगी. निराशा भी हाथ लग सकती है. इस साल आपको बहुत धैर्य रखने की जरूरत है.