22 अप्रैल को बिहार आएंगे अमित शाह, वीर कुंवर सिंह को देंगे श्रद्धांजलि

22 अप्रैल को बिहार आएंगे अमित शाह, वीर कुंवर सिंह को देंगे श्रद्धांजलि

PATNA: देश के गृह मंत्री अमित शाह 22 अप्रैल को पटना आ रहे हैं। 23 अप्रैल को पटना से आरा जगदीशपुर के लिए रवाना होंगे। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आयोजित इस कार्यक्रम में वे शामिल होंगे। 


75 हजार झंडों के साथ लोग इस कार्यक्रम में उपस्थित होंगे और गृह मंत्री अमित शाह के समक्ष वीर कुंवर सिंह को श्रद्धांजलि देंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि यह अपने आप में बहुत ही अभूतपूर्व और ऐतिहासिक कार्यक्रम है। 


संजय जायसवाल ने बताया कि बिहार के सभी विधायक,सांसद, पूर्व विधायक, तेरह जिलों के अध्यक्ष और जिला प्रभारी के साथ आज बैठक हुई। बैठक में गृह मंत्री अमित शाह के बिहार आगमन की जानकारी दी गयी। ग्वालियर में रानी लक्ष्मी बाई और बिहार में वीर कुंवर सिंह को बीजेपी अपनी आने वाली पीढ़ियों से उनके कार्यों से रू-ब-रू कराएगी। 


यह कार्यक्रम पूरे तौर पर राजनैतिक है बीजेपी इस कार्यक्रम में सहयोगी की भूमिका निभाएगी। संजय जायसवाल ने सभी से यह अनुरोध किया कि वे राष्ट्रीय ध्वज के साथ उपस्थित हो और आजादी के इस अमृत महोत्सव को मनाए। बैठक में निर्णय लिया गया है कि 75 हजार झंडो को फहराकर गृह मंत्री के समक्ष वीर कुंवर सिंह को श्रद्धांजलि देंगे। यह अपने आप में यह बहुत ही अभूतपूर्व और ऐतिहासिक कार्यक्रम है। 


पीएम मोदी की यह सोच है कि हर जनता को हमारे स्वतंत्रा सेनानी के बारे में जानकारी होनी चाहिए।इस कार्यक्रम के तहत वीर कुँवर सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी और स्वतंत्रता सेनानी के बलिदान के बारे में जानकारी दी जाएगी। आजादी के 75 वर्ष अमृत महोत्सव के तहत इस कार्यक्रम का आयोजन होगा।