अगर आपको भी है फैशन फीवर तो जानिए 2020 का फैशन ट्रेंड्स

 अगर आपको भी है फैशन फीवर तो जानिए 2020 का फैशन ट्रेंड्स

DESK : अब जल्द ही नया साल आने वाला है. हर साल की ही तरह इस नर साल में भी कई नए फैशन ट्रेंड्स होंगे. अगर आपको भी है फैशन फीवर तो ये खबर आपके लिए है. आज हम आपको बताएंगे 2020 में फैशन गैलरी में किसका जलवा होने वाला है. कौन सा ड्रेस मोस्ट ट्रेडिंग होगा.


 - हॉट पैंट्स


 साल 2019 में फुल लेंथ पैंट्स और ट्राउज़र्स खूब पसंद किया है. ज्यादातर सेलेब्स इसी ड्रेस में नजर आयीं, लेकिन वेस्टर्न वियर में एक बार फिर हॉट पैंट्सका क्रेज रहा. 2019 के बाद 2020 में अब अलग अलग डिजाइन्स के हॉट पैन्ट्स देखने को मिलेंगे.


 - बड़े प्रिंट्स


बड़े प्रिंट्स के ड्रेस अब खूब पसंद किए जाते हैं चाहे पोल्का डॉट्स हो या फ्लोरल प्रिंट्स. इसके क्रेज को देखकर ऐसा लगता है कि 2020 में भी ये ट्रेंडिंग ही रहने वाला है. तो आप भी बेफिक्र होकर बड़े प्रिंट्स वाले ड्रेस ले सकती हैं. 


- पफी स्लीव्स


 पफी स्लीव्स बहुत पुराना स्टाइल है लेकिन ये एक बार फिर से ट्रेंड में आ गया. जब से सोनाक्षी में इस टाइप के ब्लाउज पहने सब इसके दीवाने हो गए. साल 2019 एक्सपेरिमेंटल रहा है लेकिन साल 2020 में इसका धमाल दिखेगा .


 - सीक्वन साड़ी



 सीक्वन साड़ी बेहद पसंद की जा रही है. ये मनीष मल्होत्रा की ही दें है.  करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, कृति सेनन, जाह्नवी कपूर जैसी कई सेलेब्स सीक्वन साड़ी में देखी जा चुकी हैं. साल 2020 में भी यही सीक्वन देखने को मिलेगी. 


-  पैंट-सूट


 आपको 2020 में पैंट-सूट का फैशन दिखेगा. लेकिन ये थोडा डिफरेंट होगा. 2020 में कुछ बेहद ही कूल स्टाइल के पैंट-सूट दिखेंगे.


 -  लेदर ड्रेस


 अब आप सोच रहे होंगे कि ये विंटर फैशन है . लेकिन चौंकिए मत 2020 में ज्यादातर फैशनीस्ता लेदर में नजर आएँगी