2 साल में 12 साल की बच्ची से 30 लोगों ने किया ‘महापाप’...फिर भी बच्ची ने बोला ‘सॉरी अम्मा’

2 साल में 12 साल की बच्ची से 30 लोगों ने किया ‘महापाप’...फिर भी बच्ची ने बोला ‘सॉरी अम्मा’

MALPPURAM: कहते हैं कि बेटा भले कलियुगी हो जाए, लेकिन एक मां कभी कुमाता नहीं हो सकती है...कहावत ये भी है कि मां के आंचल में उसकी गुड़िया सबसे ज्यादा महफूज होती है...एक बच्चे के लिए उसकी मां की ममता से बड़ी दुनिया में कोई चीज नहीं होती है. लेकिन तब क्या हो...जब चंद रुपयों के लिए एक मां और बाप अपनी ही फूल सी बेटी के जिस्म का सौदा कर दे.


दो साल में 30 से ज्यादा लोगों ने किया रेप

ममता को शर्मसार और इंसानियत को तार-तार करती ये ख़बर केरल के मलप्पुरम से है. जहां 12 साल की एक मासूम बच्ची के साथ पिछले दो सालों में 30 से भी ज्यादा लोगों ने दुष्कर्म किया है. हैरान करने वाली बात ये है कि बच्ची के साथ रेप करने वाले उसके ही पिता के परिचित हैं. आरोप है कि चंद रुपयों की खातिर मासूम बच्ची के पिता ही बच्ची का सौदा करते थे. वहीं बच्ची की मां को भी अपनी गुड़िया के साथ होने वाले महापाप के बारे में पता था, लेकिन पैसों के खातिर उसने भी अपनी लाडली को नहीं बचाया. 


जाने से पहले घर की दीवार पर लिखा 'सॉरी अम्मा'

पीड़ित बच्ची का रेस्क्यू कर जब उसे शेल्टर होम ले जाया जा रहा था तब बच्ची ने अपनी मां से माफी मांगते हुए घर के दरवाजे पर चॉक से लिखा ‘सॉरी अम्मा’. इस दरिंदगी के बाद भी बच्ची नहीं चाहती कि उसके पिता को सजा मिले, क्‍योंकि पिता को जेल हुई तो घर पर और आर्थिक संकट आ जाएगा.