योगी-मोदी की तारीफ करने की मिली सजा, पति ने कहा..तलाक, तलाक, तलाक

योगी-मोदी की तारीफ करने की मिली सजा, पति ने कहा..तलाक, तलाक, तलाक

DESK: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करना मरियम को महंगा पड़ गया। योगी-मोदी की तारीफ करना पति को नागवार गुजरा। पति ने मरियम को तीन तलाक दे दिया और जान से मारने की भी कोशिश की। हैरान करने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच का है। पीड़िता की शिकायत पर पति समेत ससुराल के 7 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी। 


दरअसल मुस्लिम महिला मरियम ने भगवान राम की नगरी अयोध्या को देखकर काफी खुश हुई। अयोध्या में हुए विकास को देख वो हैरान रह गयी। घर पर जाकर उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर दी। कहने लगी कि पहले अयोध्या की हालत क्या थी यह सबको मालूम है। आज अयोध्या का कायाकल्प हो गया है। यहां बहुत ज्यादा विकास कार्य हुआ है। मरियम की बातें वहां बैठे पति और ससुराल वाले सुन रहे थे। उसकी बातें सुनकर पति आगबबूला हो गया और आव देखा ना ताव उसने पत्नी को ट्रिपल तलाक दे दिया और योगी-मोदी की ज्यादा तारीफ ना करने की नसीहत दी।


बता दें कि मरियम की शादी 13 दिसंबर 2023 को अयोध्या के दिल्ली दरवाजा इलाका निवासी अरशद से हुई थी। पीड़िता ने कहा कि उसे पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करने की वजह से प्रताड़ित किया जा रहा है। पहले जब तारीफ की थी तब पति ने मुझे मायके पहुंचा दिया था लेकिन इस बार तलाक दे दिया है। पति अरशद ने पहले मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री मोदी को लेकर अपशब्द कहा फिर "तलाक, तलाक, तलाक" कहकर उसे तीन तलाक दे दिया। पीड़िता का आरोप है कि उसकी सास, छोटी ननद और देवरों ने गला दबाकर मारने की कोशिश की थी। उसके साथ मारपीट की थी। पीड़िता ने ससुराल के 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।