बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! रेलवे फाटक पर गेटमैन को मारी गोली, इलाके में हडकंप

बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी !  रेलवे फाटक पर गेटमैन को मारी गोली, इलाके में हडकंप

RAXUAL : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर आए दिन कहीं न कहीं लोगों की हत्या कर दी जा रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला रक्सौल से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक रेलकर्मी पर ताबरतोड़ गोलियों को बौछार कर दी। जिसके बाद किसी तरह जख्मी हालत में रेलकर्मी अपनी जान बचा कर वहां से भाग निकले। 


मिली जानकारी के अनुसार, रक्सौल सुगौली रेल खंड के मसिनाढिह हाल्ट के समीप स्थित रेलवे फाटक नंबर 14A पर अज्ञात अपराधियो ने गेट मैन को मंगलवार की रात करीब 1 बजे गोली मार दी। जिसके बाद वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। इसके बाद इन्हें जख्मी हालत में उपचार के लिए रक्सौल एसआरपी भर्ती करवाया गया। जहां उनका उपचार जारी है। 


उधर, घटना की सूचना मिलते ही रक्सौल रक्सौल थानाध्यक्ष राजीव नन्दन सिन्हा घटना स्थल पर पहुच ग्रामीणों के सहयोग से उपचार हेतु रेलकर्मी को इलाज के लिए हॉस्पिटल लाए हैं। उसके बाद आरपीएफ इंस्पेक्टर आर आर कश्यप भी एसआरपी हॉस्पिटल पहुंच मामले की जानकारी ली है। इस घटना में घायल रेलकर्मी की पहचान रामगढ़वा प्रखंड के जैतापुर बिंद टोली निवासी फ़िरोज आलम का पुत्र अंसारुल हक बताया जाता है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।