विपक्षी दलों के नेताओं की कब्रगाह बना रहे हैं नीतीश बाबू। सम्राट चौधरी बोले ... बंगाल की राह पर चल रहा बिहार

विपक्षी दलों के नेताओं की कब्रगाह बना रहे हैं नीतीश बाबू। सम्राट चौधरी बोले ... बंगाल की राह पर चल रहा बिहार

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से प्रेरणा लेकर प्रदेश को विपक्षी दलों के नेताओं की कब्रगाह बनाते जा रहे हैं। यह बातें हम नहीं बल्कि बिहार भाजपा के प्रदेश सम्राट चौधरी ने कही है। सम्राट ने कहा है कि - बिहार में भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की लगातार राजनीतिक हत्या हो रही है और सरकार मूक दर्शक बनी हुई है। सम्राट चौधरी ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश बाबू के राज में बिहार बंगाल की राह चल पड़ा है। 


दरअसल, कटिहार गोलीकांड मामले पर सम्राट चौधरी नीतीश कुमार और सरकार पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। इसी कड़ी में अब उन्होंने  कटिहार फायरिंग में मृतक सोनू के परिवार की ओर से कटिहार के बारसोई थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पीड़ित परिवार ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सम्राट ने कहा कि-  "पुलिस ने मेरे पुत्र सोनू कुमार को सिर में गोली मार दिया।" भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर सोनू की मां द्वारा दी गई लिखित शिकायत को शेयर किया है। इसमें सोनू की मां ने लिखित रूप से कहा है कि उसके बेटे को सिर में गोली मार दी गई। 


वहीं, सम्राट ने एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा है कि - ममता बनर्जी से प्रेरणा लेकर बिहार को विपक्षी दलों के नेताओं की कब्रगाह बनाते जा रहे हैं नीतीश बाबू। राज्य में भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की लगातार राजनीतिक हत्या हो रही है और सरकार मूक दर्शक बनी हुई है। नीतीश बाबू के राज में बंगाल की राह चल पड़ा बिहार।