वीणा वाटिका टाउनशिप कल मना रहा पहला वर्षगाँठ, दिया जा रहा है कई शानदार ऑफर

वीणा वाटिका टाउनशिप कल मना रहा पहला वर्षगाँठ, दिया जा रहा है कई शानदार ऑफर

DHARBHANGA : उत्तर बिहार का पहला और सबसे बड़ा बिल्डर कंपनी विणा वाटिका कल अपना पहला वर्षगाँठ मनाने जा रहा है। इस मौके पर कंपनी के तरफ से नई बुकिंग पर कई तरह विशेष डिस्काउंट ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इस मौके पर कंपनी की ओर से प्रत्येक 3 BHK एवं 2 BHK फ्लैट्स के बुकिंग पर भी ऑफर दिया जा रहा है। 


दरअसल,  दरभंगा दिल्ली मोड़ NH -27 के बगल में हवाई अड्डे व् बस स्टैंड के नजदीक रेरा के तरफ से एक नया टाउनशिप बसाया जा रहा है। यह टाउनशिप शहर के कई बड़े स्कूल, कॉलेज, होस्टल और मार्केट काम्प्लेक्स के बेहद करीबी बसाया गया है। मेट्रो सिटीज के सुख-सुविधाओं से लैश इस टाउनशिप में मंदिर, स्विमिंग पूल्स, प्लंज पूल, स्पोर्टस काम्प्लेक्स, गार्डेंस, रूफटॉप पार्क, स्काई वाक, चिल्ड्रन पार्क, रेक्रिएशन हॉल, योगा सेंटर, जिम, वेटिंग हॉल, इंडोर व् आउटडोर गेम्स सहित 70 से अधिक सुविधाएँ हैं। 


जानकारी के मुताबिक, मात्र एक वर्ष में रिकॉर्ड बुकिंग कर कंपनी ने रियल एस्टेट के क्षेत्र में एक रिकॉर्ड बनाया है जिसके लिए कंपनी तमाम सम्मानित खरीददारों को उनके विश्वास व् सहयोग के लिए आभार व्यक्त करती है। अप्रत्यासित बुकिंग से उत्साहित होकर कंपनी अपने पहले वर्षगाँठ के सुबह अवसर पर प्रत्येक बुकिंग पर काफी आकर्षक ऑफर के साथ-साथ ढेरों उपहार भी दे रही है। 


वहीं,वीणा वाटिका बनाने वाली निर्माण क्षेत्र की अग्रणी कंपनी के० के० टी० कंस्टक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन कृष्णकांत ठाकुर ने बताया की वीणा वाटिका के निर्माण में सुरक्षा, सुविधा और सुंदरता तीनो क्षेत्र को प्राथमिकता दी गयी है यह टाउनशिप पूरी तरह भूकम्परोधी, बाढ़ की समस्या से मुक्त और पर्यावरण के अनुकूल होगा। इस टाउनशिप को RERA, AIR FORCE, FIRE, ENVIRONMETAL APPROVAL के साथ-साथ SBI, CANARA, ICICI जैसे कई प्रतिष्ठित बैंकों से भी अप्रूवल मिला हुआ है। 


कंपनी वीणा वाटिका के निर्माण से मिथिला का गौरव पुरे देश में प्रतिष्ठित करेगी अतः कंपनी स-समय व् पूरी गुणवत्ता के साथ इसके निर्माण को प्रतिबद्ध है साथ हीं वीणा वाटिका के प्रांगण में हीं एक अत्याधुनिक मार्केट कॉम्प्लेक्स के निर्माण की भी योजना है जिसमे होटल, रेस्टोरेंट, यूटिलिटी शॉपस जैसी अनेकों सुविधाएं होंगी। कंपनी की ओर से कहा गया की लोगों के बजट में उन्हें 3 BHK एवं 2 BHK फ्लैट्स मेट्रो सिटीज के सुविधाओं के साथ उपलब्ध करवाया जा रहा है अतः ज्यादा से ज्यादा लोग कंपनी के इस अत्याकर्षक ऑफर का लाभ उठायें और वीणा वाटिका से जुड़ें।