विधान परिषद चुनाव : गाड़ी पर पार्टी का झंडा लगाकर वोट डालने पहुंचे थे विधायक, MLA गोपाल रविदास के खिलाफ केस दर्ज

विधान परिषद चुनाव : गाड़ी पर पार्टी का झंडा लगाकर वोट डालने पहुंचे थे विधायक, MLA गोपाल रविदास के खिलाफ केस दर्ज

PATNA : पटना में चल रहे विधान परिषद चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला सामने आया है। दरअसल, फुलवारीशरीफ प्रखंड परिसर में हो रहे मतदान के दौरान विधायक गोपाल रविदास अपनी गाड़ी पर पार्टी का झंडा लगाए पहुंच गए। हद तो तब हो गई जब उन्होंने इसे आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मानने से इनकार कर दिया। हालांकि मौके पर मौजूद सेक्टर मजिस्ट्रेट ने विधायक के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।


मौके पर मौजूद अधिकारियों ने जब विधायक गोपाल रविदास से गाड़ी पर पार्टी का झंडा लगाकर घूमने का कारण पूछा तो वे झल्ला उठे और कहा कि वे इसे आचार संहिता का उल्लंघन नहीं मानते। उन्होंने कहा कि झल्लाकर कहा कि अपनी गाड़ी से पार्टी का झंडा उखाड़ कर फेंक दें क्या। फुलवारीशरीफ प्रखंड परिसर में मौजूद सेक्टर मजिस्ट्रेट ने कहा कि विधायक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि इस मामले में विधायक के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है।


बता दें कि विधान परिषद चुनाव को लेकर बिहार में मतदान चल रहा है।, पटना के विभिन्न बूथों पर भी विधान परिषद का चुनाव चल रहा है। इसी दौरान फुलवारी शरीफ के स्थानीय विधायक गोपाल रविदास अपनी सरकारी गाड़ी पर सवार होकर फुलवारी शरीफ प्रखंड परिसर में पहुंचे थे। फुलवारी शरीफ से भाकपा माले विधायक गोपाल रविदास वोट डालने के लिए पार्टी का झंडा लगे गाड़ी से मतदान केंद्र पर पहुंचे थे।