वैशाली में 3 लोगों की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप- जहरीली शराब पीने से गयी जान, पुलिस इन बातों से कर रही इनकार

वैशाली में 3 लोगों की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप- जहरीली शराब पीने से गयी जान, पुलिस इन बातों से कर रही इनकार

VAISHALI: सरैया के रुपौली में जहरीली शराब से हुई मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि वैशाली के तिसीऔता में भी तीन लोगों की संदिग्ध मौत हो गयी है। परिजन जहरीली शराब पीने से ही मौत की बात बता रहे है तो वही पुलिस प्रशासन इन बातों से इनकार कर रही है। घटना की जानकारी मिलते हीं मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है। 


तिसीऔता थाना के महथी गांव निवासी अरविंद सिंह, पदमौल गांव के मनोज सिंह और ठकौरी गांव के अर्जुन झा की मौत के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते हीं पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। स्थानीय लोगों की मानें तो यहां शराब का कारोबार खूब फल फूल रहा है औऱ मौत का कारण भी जहरीली शराब ही है। मृतक के परिजनों ने जहरीली शराब से मौत होने की बात कह रहे हैं। 


परिजनों ने यह भी बताया कि तीनों अक्सर शराब पिया करते थे। मृतक अर्जुन झा के परिजनों ने तो पुलिस प्रशासन के सामने ही कह दिया कि मौत के पीछे का कारण जहरीली शराब ही है। वैशाली में 3 लोगों की जहरीली शराब से मौत के बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है। जहरीली शराब से मौत की घटना से पुलिस के हाथ पैर फुल गये हैं।


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे है। महुआ SDPO पूनम केसरी मामले की जांच पड़ताल करने पहुंच गईं हैं। वही जिले के एसपी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गये हैं।


मृतक अर्जुन झा के परिजन ने बताया कि गांजा नहीं पीए थे उस दिन शराब पीए थे.. शराब पीकर आए तो उल्टी हुआ दवाई दिए पचा तो डॉक्टर से इलाज कराये..सोचे कि बाहर इलाज के लिए ले जाएंगे लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत हो गयी। महिला ने बताया कि मृतक मेरी बहन का भैसूर थे। 


मृतक अर्जुन झा के छोटे भाई की पत्नी अर्चना झा ने बताया गांजा, दारू पीते थे। दमा की बीमारी थी। परिवार के साथ वह नहीं रहते है। वे ससुराल में रहते थे। नशा के कारण ही उनकी मौत हुई है। 


वही ग्रामीणों का कहना है कि ठकौली दारू का अड्डा है कितना आदमी अभी और मरेगा। प्रशासन कुछ भी नहीं करता है आता है गाड़ी घुमा देता है और चला जाता है। 


जबकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की गयी है। मृतक के भाई ने यह बयान दिया कि मृतक साल भर से बीमार चल रहा था। हार्ट के पेशेंट थे इलाज के लिए जा रहे थे तभी उनकी रास्ते में ही मौत हो गयी। लोगों द्वारा अफवाह फैलायी जा रही है कि जहरीली शराब से मौत हुई है जबकि ऐसी बात नहीं है।