वैशाली में अपराधी बेलगाम: कल मछली विक्रेता को पीटा और आज चीनी के व्यापारी को लूटने की कोशिश, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा इलाका

वैशाली में अपराधी बेलगाम: कल मछली विक्रेता को पीटा और आज चीनी के व्यापारी को लूटने की कोशिश, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा इलाका

VAISHALI: बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधी कभी सीएसपी संचालक को निशाना बनाते हैं तो कभी मछली विक्रेता और आभूषण कारोबारी पर हमला करते हैं। इस बार अपराधियों ने चीनी के कारोबारी से लूटपाट की कोशिश की और असफल होने पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोलियों को तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा। 


इस दौरान घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गयी। जिसके बाद लोग अपराधियों को पकड़ने के लिए दौड़े लेकिन वो नौ दो ग्यारह हो गये। घटना वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र के कढ़निया की है। जहां बाइक सवार दो अपराधियों ने चीनी के व्यापारी से लूटपाट की कोशिश की। घटना की सूचना मिलते ही महुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। पीड़ित कारोबारी राम ईश्वर राय गोरीगामा गांव के निवासी हैं। जो महुआ के गोला रोड में चीनी का थोक कारोबार करते हैं। 


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो की संख्या अपराधी काले की पल्सर बाइक पर सवार थे जो कारोबारी से लूटपाट करने के लिए महुआ बाजार से पीछा कर रहे थे। पीछा करते देख कारोबारी को लूट का अंदेशा हुआ तो वे एक चाय की दूकान पर रुक गए। तभी बाइक सवार दोनों अपराधी ढाई लाख रुपए से भरा बैग छीनने लगा। जब कारोबारी ने शोर मचाया तो लोग वहां जुट गये। लोगों को देख अपराधी अंधाधूंध फायरिंग करने लगे। जब लोगों ने खदेड़ा तो अपराधी मौके से फरार हो गये और लूट की घटना होने से बच गयी। फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है।