बिहार: उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ मुकदमा दर्ज, कंगना को धमकी देने का आरोप

बिहार: उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ मुकदमा दर्ज, कंगना को धमकी देने का आरोप

PATNA: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ बिहार में केस दर्ज कराया गया है. मुजफ्फरपुर में कोर्ट में एक शख्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को धमकी देने को लेकर यह मुकदमा दर्ज कराया है. दोनों पर धमकी देने का आरोप लगाया है. 

शिवसेना-और कंगना रनौत के बीच विवाद जारी है. शिवसेना नेता कंगना के खिलाफ बयान दे रहे हैं तो कंगना भी शिवसेना के नेता से लेकर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर पलटवार कर रही है. यहां तक कंगना चुनौती देते हुए कहा कि आज मेरा ऑफिस टूटा है उद्धव कल तुम्हारा घमंड टूटेगा. 

बाबर की सेना है बीएमसी

शिवसेना के बीच विवाद के बीच बीएमसी ने मुंबई में स्थिति कंगना के ऑफिस को तोड़ दिया. बीएमसी ने कहा कि इस ऑफिस का निर्माण अवैध है. इस कार्रवाई पर कंगना ने कहा था कि ''मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम.'' 

48 करोड़ रुपए की लागत से बना था ऑफिस

कंगना के मुंबई में अपना ऑफिस बनवाई है. यह मुंबई के पाली हिल स्थित बंगलो नंबर 5 का पूरी तरह से री-कंस्ट्रक्शन किया गया. इसे वर्क स्टूडियो में बदला गया है. कंगना के इस ऑफिस को बनाने 48 करोड़ रुपए खर्च किया था. लेकिन बीएमसी ने कई हिस्सों को तोड़ डाला है. बता दें कि कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी.