तुम जो दे दो साथ मेरा... तो फिर ... कांग्रेस ने शिक्षकों से मांगा समर्थन, बोले अखिलेश सिंह ... आपके आने से देश बनेगी हमारी सरकार

तुम जो दे दो साथ मेरा... तो फिर ... कांग्रेस ने शिक्षकों से मांगा समर्थन, बोले अखिलेश सिंह ... आपके आने से देश बनेगी हमारी सरकार

PATNA : शिक्षा से बड़ा कोई काम हो नहीं सकता है। शिक्षा का इतना बड़ा प्रचार प्रसार आज पूरे देश में हो रहा है अगर शिक्षक हमारा साथ दे दें तो फिर कांग्रेस पार्टी वापस से शासन में आ जाएगी। यह बातें बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने कही है।


दरअसल, बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह एक स्कूल के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे जहां उन्होंने शिक्षा के संबंध में बातचीत करते हुए कहा कि - आज शिक्षा हर किसी के लिए जरूरी है। शिक्षक ही बेहतर समाज का निर्माण करते हैं। शिक्षा से बड़ा कोई काम नहीं होता है। शिक्षा का जो इतना प्रसाद प्रसाद हो रहा है और इतना बड़ा नेटवर्क है अगर यह लोग हमारा साथ देते हैं तो फिर हमें सत्ता में वापस आने से कोई रोक नहीं सकता है। कांग्रेस पार्टी वापस से सप्ताह में आएगी और मोदी जी को बाहर भगाएगी।


अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि जब से भाजपा की सरकार आई है तब से शिक्षा को लेकर कोई काम नहीं किया गया है वह लोग सिर्फ झूठ की बातें करते हैं। इस देश के जितने नामी ग्रामीण संस्था हैं वह कांग्रेस के ही बने हुए हैं। मैं हम लोग को शुरू से ही शिक्षकों का साथ मिला है अब वापस से शिक्षक हमारे साथ आ जाएं तो फिर हम लोग वापस से सत्ता में आएंगे और शिक्षा का स्तर सुधारेंगे।